January 23, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

राम मंदिर भूमि पूजन को लेकर बांटी गयी मिठाईयां

राँची:- झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष डॉ रामेश्वर उरांव के निर्देश पर आज झारखंड प्रदेश कांग्रेस स्वास्थ्य विभाग के अध्यक्ष डॉ पी नैयर की अगुवाई में अयोध्या श्रीराम मंदिर के भूमि पूजन के उपलक्ष्य में दीप जलायें एवं मिठाईयां बांटी गई और देश में प्रभु राम-राज स्थापित करने का संकल्प लिया गया। यह कार्यक्रम प्रदेश के पदाधिकारियों, जोनल को-ऑर्डिनेटरों एवं जिलाध्यक्षों ने अपने-अपने क्षेत्रों में दीप प्रज्ज्वलित कर इस अवसर का साक्षी बने।
इस अवसर पर डॉ पी नैयर ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी जी का सपना था कि देश में राम-राज स्थापित हो। राजीव गांधी ने अपने शासनकाल में अयोध्या में ताला खुलवाकर साधु-संतो द्वारा पूर्व में ही शिलान्यास एवं भूमि पूजन किया था। देश के लिए यह दिन काफी यादगार एवं ऐतिहासिक रहेगा। जिनका इंतजार भारतवर्ष काफी लंबे अरसे से कर रहा था।
श्री पी नैयर ने कहा कि अयोध्या राम मंदिर का भव्य भूमि पूजन देश के लिए काफी गर्व का विषय है लेकिन कोरोना महासंकट की इस घड़ी में भूमि पूजन का जश्न देशवासियों को उतना उत्साह नहीं दे पा रहा है क्योंकि अभी देश के हर नागरिक को कोरोना कोविड-19 से अपना एवं अपने परिवार की जान बचाने के प्रति ध्यान केन्द्रित व चिंतित है। इस घड़ी में कोरोना वैक्सीन, मेडिसिन, स्वास्थ्य सुविधा की ज्यादा जरूरत महसुस हो रहा है।

Recent Posts

%d bloggers like this: