January 28, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

सुशील मोदी बोले- नए संसद भवन निर्माण को SC की हरी झंडी विपक्ष के मुंह पर करारा तमाचा

पटना:- बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने उच्चतम न्यायालय के नए संसद भवन निर्माण के खिलाफ सभी आपत्तियों के खारिज करने के निर्णय को लेकर विपक्ष पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यह देशहित के हर बड़े फैसले का विरोध करने की नीयत रखने वाले अदूरदर्शी विपक्ष के मुंह पर करारा तमाचा है।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने बुधवार को ट्वीट किया कि नए संसद भवन और सेंट्रल विस्टा के निर्माण की 20 हजार करोड़ रुपए की प्रतिष्ठाजनक परियोजना के विरुद्ध सारी आपत्तियों को खारिज कर उच्चतम न्यायालय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फैसले पर न्यायिक मुहर लगा दी। उन्होंने कहा कि यह निर्णय देशहित के हर बडे फैसले का विरोध करने की नीयत रखने वाले अदूरदर्शी विपक्ष के मुंह पर करारा तमाचा है।
पूर्व उप मुख्यमंत्री ने कहा कि जिन लोगों ने अलग-अलग चेहरे सामने रख कर राम मंदिर के निर्माण, फौरी तीन तलाक पर रोक, राफेल विमान की खरीद, अनुच्छेद 370 का शिथिलीकरण और नागरिकता कानून से लेकर नये कृषि कानून तक, हर बात का विरोध किया, उन सबकी कलई खुलती जा रही है। नए संसद भवन के निर्माण को न्यायालय की हरी झंडी इसका ताजा उदाहरण है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस, राष्ट्रीय जनता दल (राजद) और इनके वामपंथी दोस्त अंध भाजपा-विरोध के चलते अंतत: भारत विरोधी और जनविरोधी साबित होते हैं।

Recent Posts

%d bloggers like this: