मुम्बई:- सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए इस मामले की हर एंगल से जांच हो रही है। सीबीआई जहां ताबड़तोड़ पूछताछ कर रही है, वहीं नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो और प्रवर्तन निदेशालय भी इस केस में अलग-अलग एंगल से जांच कर रही है। इस तरह से सुशांत सिंह केस में केंद्र की तीन एजेंसियां जांच कर रही है। इस बीच बड़ी खबर है कि सुशांत सिंह केस में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही केंद्रीय एजेंसी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम रिया चक्रवर्ती के घर गई है। बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह मौत मामले में रिया चक्रवर्ती के घर एनसीबी की टीम सर्च कर रही है। इतना ही नहीं, सैमुअल मिरांडा के घर पर भी एनसीबी की टीम का सर्च ऑपरेशन चल रहा है। इससे पहले एनसीबी सुशांत सिंह केस के ड्रग्स एंगल से संबंधित मामले में अब तक पांच लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

सुशांत सिंह केस में रिया चक्रव्रती के भाई शॉविक को एनसीबी ने समन जारी किया है। हालांकि, टीम अब भी घर पर छापेमारी कर रही है। एनसीबी ने बताया कि दोनों (शॉविक और सैमुअल) को जांच में शामिल होने के लिए समन भेजा गया है।

– नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सैमुअल मिरांडा को हिरासत में ले लिया है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, सैमुअल मिरांडा को नारकोटिक्स ड्रग्स ब्यूरो (NCB) द्वारा नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट, 1985 के प्रावधानों के तहत हिरासत में लिया गया है।

सुशांत सिंह राजपूत केस में एनसीबी टीम सैमुअल को अपने आवास से ले जा रही है। इससे पहले उसके घर पर छापेमारी की गई है। फिलहाल रिया के घर रेड जारी है

Leave a Reply

%d bloggers like this: