May 11, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

पुलिस अधीक्षक ने सिटी सेंटर क्षेत्र एवं बोकारो मॉल सहित अन्य जगहों में की पैदल मार्च

बोकारो:- कोरोना महामारी के बढ़ते प्रभाव पर रोकथाम के लिए पुलिस अधीक्षक चंदन कुमार झा खूद शहरी क्षेत्रों अंतर्गत सिटी सेंटर क्षेत्र एवं बोकारो मॉल सहित अन्य जगहों में पैदल मार्च कर लोगों को कोविड-19 का दिशा निर्देशों व लॉकडाउन के नियमों की जानकारियां देते हुए उसके हो रहे अनुपालन का निरीक्षण किया। उनके द्वारा बैंक एवं मेडिकल दुकान पर उपस्थित लोगों सहित फल बेचने वाले ठेला दुकानदारों को मास्क पहनने, सेनेटाइजर का इस्तेमाल करने व सोशल डिस्टनसिंग का अनुपालन करने का अनुरोध किया एवं सरकार के द्वारा कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर बनाए गए गाइड लाइन का अनुपालन करने को लेकर प्रेरित किया।
पैदल मार्च के क्रम में पुलिस अधीक्षक चंदन कुमार झा ने मास्क नहीं पहनने एवं सामाजिक दूरी का पालन नहीं करने वाले व्यक्तियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने को लेकर पुलिस पदाधिकारियों को निर्देशित किया। साथ ही कहा कि वहां उपस्थित सभी पुलिस पदाधिकारियों एवं पुलिसकर्मियों को लॉकडाउन का अक्षरशः अनुपालन करने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिया। उन्होंने पुलिस पब्लिक मैत्री सम्बन्ध को मजबूत करने की बात कही।
पुलिस अधीक्षक चंदन कुमार झा ने पैदल मार्च के दौरान आमजनों से सरकारी गाइडलाइन पालने करने की बात कही ताकि कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोका जा सके। उन्होंने कहा कि अब आपके हाथों में ही आपकी जिदंगी है, कोरोना संक्रमण से बचने के लिए मास्क पहने, सामाजिक दूरी का पालन करें एवं घर से तभी निकले जब आपको बहुत जरूरी हो। साथ ही आमजनों से अपील किया कि घर से बाहर निकलते समय मास्क जरूर पहने एवं सामाजिक दूरी का पालन करें।
पैदल मार्च के दौरान पुलिस उपाधीक्षक मुख्यालय मुकेश कुमार, पुलिस उपाधीक्षक नगर तथा बीएससिटी थाना प्रभारी एवं सेक्टर-4 थाना प्रभारी सहित अन्य उपस्थित थे

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: