June 21, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

अनलॉक की प्रक्रिया करने के लिए सुझाव मांगा जाना स्वागत योग्य कदम-राजीव रंजन

रांची:- राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के द्वारा सोशल मीडिया पर अनलॉक की प्रक्रिया प्रारंभ करने के पूर्व जनता से सुझाव मांगा जाना स्वागतयोग्य कदम है इससे यह सिद्ध हो गया कि संवेदनशील मगठबंधन सरकार के मुख्यमंत्री मनवाणी सुनाने के बजाय जनवाणी सुनने में विश्वाश करते हैं । उक्त वक्तव्य प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने प्रेस बयान जारी करते हुए कहा।
राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि यह सरकार के संवेदनशीलता और उससे लोगों के सहयोग का परिणाम है कि कोरोना के संक्रमण के रफ्तार में ब्रेक लगाने में झारखण्ड कामयाब हुआ है ।
पिछले 5 दिनों से नये संक्रमित मरीज 500-800 के बीच मिले है. वहीं राज्य में कोरोना संक्रमण दर 1.5 प्रतिशत है. वहीं अभी राज्य में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 9906 है, जो अन्य सभी राज्यों की तुलना सबसे कम है. यह सामूहिक प्रयासों का और सरकार के द्वारा समाज के सभी क्षेत्रों यथा जनप्रतिनिधियों उधमियों व्यवसायियों चिकित्सकों सेना जिसमें पंचायत से लेकर सांसद तक से विचारों और सुझाव के तहत समय समय पर निर्णय लेना तथा व्यवस्थाओं को सुदृढ़ करना शामिल है का नतीजा है ।
सोशल मीडिया पर मैंने भी व्यक्तिगत रूप से सुझाव दिया है कि संक्रमण की रफ्तार कम हुई है पर खतरा टला नहीं है इसलिए पाबंदियों को बरकरार रखते हुए अनलॉक की प्रक्रिया राज्य में लागू हो साथ ही साथ वैक्सीनेशन की गति को तेज करना आवश्यक है संस्थानों को खोलने के निर्णय भी विषेकर बच्चों को ध्यान में रखकर लिए जाएं तो बेहतर होगा पर जीविका को गति देना भी जरूरी है इसलिए दुकानों को खोलने की समयावधि जो वर्तमान में 2 बजे तक सीमित है में परिवर्तन हो और दुकानें ऑड इवन के तर्ज पर खुले तो बेहतर होगा ।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: