March 8, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

केंद्रीय बजट पर तेजस्वी बोले- ‘‘यह देश को बेचने वाला बजट, आम आदमी पर लादा गया बोझ

पटना:- बिहार में सभी राजनीतिक दल केंद्रीय बजट पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं। एक तरफ एनडीए ने बजट को सराहना करते हुए इसे स्वागतयोग्य बताया है तो वहीं दूसरी तरफ महागठबंधन इससे नाखुश दिखाई दे रहा है। इसी बीच राजद नेता तेजस्वी यादव ने बजट को देश को बेचने वाला करार दिया।
विधानसभा में प्रतिपक्ष एवं राजद के नेता तेजस्वी यादव ने सोमवार को संसद में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा वित्त वर्ष 2021-22 के बजट पर ट्वीट कर कहा, ‘‘यह देश बेचने वाला बजट है। यह बजट नहीं सरकारी प्रतिष्ठानों एवं संपत्तियों को बेचने की सेल थी। रेल, रेलवे स्टेशन, हवाईअड्डा, लाल किला, भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) और जीवन बीमा निगम (एलआईसी) को बेचने के बाद यह बजट नहीं बल्कि अब बैंक, बंदरगाह, बिजली लाइनें, राष्ट्रीय सड़कें, स्टेडियम, तेल की पाइप लाइन से लेकर वेयरहाउस बेचने का भाजपा का निश्चय है।”
तेजस्वी यादव ने कहा कि आम बजट में बिहार के लिए कोई नया विश्वविद्यालय, अस्पताल, राष्ट्रीय राजमार्ग, कारखाना, औद्योगिक इकाई, रेलवे लाइन और इंफ्रास्ट्रक्चर परियोजना नहीं बल्कि ऊपर से आम आदमी पर बोझ लाद दिया। केंद्र सरकारी प्रतिष्ठान बेच रही है फिर भी बिहार राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के 40 में से 39 सांसद मेज थपथपा रहे थे। शर्मनाक!

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: