January 25, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

होम क्वॉरेंटाइन का अनुपालन नहीं करने वालों पर सख्ती जारी

नामकुम थाना क्षेत्र के सात लोगों पर एफआईआर

रांची:- दूसरे राज्यों से झारखंड में प्रवेश करने वाले व्यक्तियों के लिए चौदह दिनों तक होम क्वॉरेंटाइन का अनुपालन करना आवश्यक है। निर्देश का उल्लंघन करने वाले लोगों के खिलाफ रांची ज़िला प्रशासन की सख्ती जारी है। रांची जिला प्रशासन द्वारा लगातार ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। इसी कड़ी में आज नामकुम थाना क्षेत्र के 07 लोगों के खिलाफ होम क्वॉरेंटाइन का उल्लंघन करने पर कार्रवाई की गई है। होम क्वॉरेंटाइन का उल्लंघन करने के आरोप में सभी सात व्यक्तियों के खिलाफ आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

सभी अपने घर से थे बाहर

उपायुक्त रांची के निर्देशानुसार झारखंड राज्य के बाहर से रांची जिला-शहर में प्रवेश करने वाले व्यक्तियों के होम क्वॉरेंटाइन में रहने की जांच की जा रही है। दूसरे राज्य से आने के बाद नामकुम नगर क्षेत्र के सभी सात लोगों को 14 दिनों तक होम क्वॉरेंटाइन में रहने का निर्देश दिया गया था। इनके द्वारा दिए गए पते पर जांच करने जब ज़िला प्रशासन की टीम पहुंची तो सभी अपने-अपने घरों से बाहर थे।

दर्ज की गई प्राथमिकी

होम क्वॉरेंटाइन का उल्लंघन करने के आरोप में सभी सात व्यक्तियों के खिलाफ आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। अपर जिला दंडाधिकारी विधि व्यवस्था, अखिलेश सिन्हा ने इनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाया है। होम क्वॉरेंटाइन का उल्लंघन करने वालों के नाम, जिनके खिलाफ दर्ज की गई प्राथमिकी, उनमें धनंजय रजक, रामपुर, नामकुम, दामोदर रजक, रामपुर, नामकुम, सुजन बाउरी, रामपुर, नामकुम, चंदन घोष, युगांतर भारती, नामकुम, सिदरौल, एस के शहजादा, युगांतर भारती, नामकुम, सिदरौल, सुमित कुमार बनर्जी, युगांतर भारती, नामकुम, सिदरौल और आबिर अली, युगांतर भारती, नामकुम, सिदरौल शामिल है।

Recent Posts

%d bloggers like this: