अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

स्टर्लिंग हॉलिडे रिसॉर्ट्स का विस्तार


नयी दिल्ली:- स्टर्लिंग हॉलिडे रिसॉर्ट्स लिमिटेड ने अपनी विस्तार योजना के तहत देश के विभिन्न क्षेत्रों में पांच नए रोमांचक स्थलों में अपने रिसॉर्ट्स को खोलने की घोषणा की है।
कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि इन नए रिसॉर्ट्स को जोड़कर, स्टर्लिंग की इन्वेंट्री 38 डेस्टिनेशन, 40 रिसॉर्ट्स और 2,400 कमरों की हो जायेगी। यह वर्ष 2025 तक अपने कमरों की संख्या को दोगुना करके 5,000 कमरे करने की ब्रांड की रणनीति के अनुरूप है। स्टर्लिंग केरल में अल्लेप्पी; गुजरात में गिर; पश्चिम बंगाल में कालीम्पोंग; तमिलनाडु में मदुरई और तिरुवन्नामलाई में रिसॉर्ट्स खोलने के लिए तैयार है।
नई प्रोपर्टी की लॉन्चिंग पर टिप्पणी करते हुए, स्टर्लिंग हॉलिडे रिसॉर्ट्स के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक रमेश रामनाथन ने कहा, “हमारे मौजूदा नेटवर्क के साथ हमारे नए स्थानों का उद्देश्य भारतीय ग्राहकों कई छुट्टियों की जरूरतों को पूरा करना है। पहाड़ों की छुट्टियों से समुद्र तटों, ड्राइव-टू-डेस्टिनेशन से वाटरफ्रंट और जंगल ब्रेक-अवे के लिए, या धरोहर स्थलों और तीर्थ स्थानों की यात्रा करने के लिए है।
स्टर्लिंग का उद्देश्य अपनी आक्रामक विस्तार योजनाओं को जारी रखना और देश भर में अधिक रिसॉर्ट्स के साथ विकास करना है।. स्टर्लिंग, मैनेजमेंट कॉन्ट्रैक्ट पर रिसॉर्ट्स लेने के एक एसेट-लाइट मॉडल का उपयोग करके विस्तार करना जारी रखेगा।

%d bloggers like this: