January 26, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

प्रदेश की विधि व्यवस्था पूरे तरीके से चौपट : भाजपा

राँची:- लातेहार में पुलिस हिरासत से हत्या का मुख्य आरोपी फरार हो गया और बरहेट थाना में ही थानेदार के द्वारा एक युवती की पिटाई की बर्बर तस्वीर सामने आती है।
भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा की राज्य की विधि व्यवस्था पूरे तरीके से चरमरा गई है। उन्होंने कहा की एक ओर जहां भाजपा,लातेहार ज़िला के महामंत्री स्व.जयवर्धन सिंह हत्याकांड का मुख्य अभियुक्त पुलिस हिरासत से फरार हो जाता है।वहीं दूसरी ओर एक वीडियो सामने आता है जिसमें साहिबगंज जिले के बरहेट थाना प्रभारी एक युवती को भद्दी भद्दी गालियां दे रहे हैं और बर्बरता से पिटाई कर रहे हैं।प्रतुल ने कहा कि जयवर्धन सिंह हत्याकांड का उदभेदन करते समय लातेहार पुलिस ने बताया था की इसके पीछे उग्रवादी संगठन जेजेएमपी का हाथ है।जेजेएमपी ने इस घटना में हाथ होने से इनकार किया था।आज जब हत्या का मुख्य अभियुक्त पुलिस कस्टडी से भाग जाता है तो यह पूरा मामला किसी बड़े षड्यंत्र की ओर इशारा करता है।भाजपा मांग करती है कि इस हत्याकांड और फरारी की जांच किसी सेंट्रल एजेंसी से करानी चाहिए।फरार हुए अभियुक्त की सुरक्षा में लगे तमाम पुलिसकर्मियों पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।
दूसरी ओर साहिबगंज ज़िला के बरहेट थाना प्रभारी हरीश पाठक का बर्बर चेहरा दिखाने वाला एक वीडियो सामने आता है। वह थाने के भीतर एक युवती की बाल पकड़कर पिटाई कर रहे हैं और भद्दी गालियां दे रहे हैं।भाजपा मांग करती है की इस थाना प्रभारी को नौकरी से बर्खास्त किया जाए एवं इनके ऊपर आपराधिक मामला चलाया जाए। साथ ही मौके पर मूकदर्शक बनी उपस्थित सभी पुलिसकर्मियों पर भी कानूनी कार्रवाई की जाए। यह पूरी घटना इस सरकार के राज्य में महिलाओं की स्थिति का वर्णन करती है।

Recent Posts

%d bloggers like this: