अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

प्रदेश प्रवक्ताओं ने लोहरदगा में आउटरीच अभियान की समीक्षा की

लोहरदगा:- प्रदेश कांग्रेस कमिटी के प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे, लाल किशोर नाथ शाहदेव एवं डा राजेश गुप्ता छोटू पार्टी द्वारा आयोजित राष्ट्रव्यापी आउटरीच सर्वे अभियान की समीक्षा की गयी।
प्रदेश प्रवक्ताओं ने लोहरदगा जिले के कुड़ु प्रखंड के पंडरा पंचायत में पहुंचकर वास्तविक स्थिति की जानकारी ली , जिसमें पंडरा गांव के ग्रामीणों के साथ-साथ कुड़ु प्रखंड के 14 पंचायत अध्यक्ष एवं प्रखंड के कोरोना योद्धा भी शामिल हुए।
इस मौके पर कोरोना योद्धा ने बताया कि कुड़ू प्रखंड में अबतक सर्वे किया जा चुका है। जिसमें लोगों के निधन की जानकारी मिली है जबकि कई लोगों ने बताया कि इंदिरा आवास,राशन कार्ड,विधवा पेंशन,वृद्धा पेंशन एवं अन्य सरकारी योजनाओं का लाभ सक्षम व सामर्थ्यवान लोग उठा लेते हैं, एक स्थानीय बालिका सु थोड़ा नमक नींबू ता कुमारी ने बताया कि उनकी बड़ी बहन 28 वर्षीय नंबर प्रियदर्शनी की रेंज में डॉक्टरों की लापरवाही की वजह से निधन हो गया निधन हो गया डॉक्टरों ने उन्हें गुमराह किया और इसके वजह से मेरी बहन का निधन हो गया सेवा दल के अध्यक्ष संगीता उरांव ने कहा कि कोविड-19 घर घर जाकर काम कर रहे हैं और फार्म भरने में सहयोग करें।

%d bloggers like this: