January 24, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

प्रदेश प्रवक्ता आलोक दूबे के भाई करंट की चपेट में आये

राँची:- झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे के छोटे भाई गौतम दुबे गोपी आज सबह राजधानी रांची के कोकर चौक पर करंट लगने से जख्मी हो गए हैं ।

आलोक कुमार दूबे ने बताया कि बिजली विभाग की घोर लापरवाही से 33 हजार वोल्ट का नंगा तार सड़क पर लटके रहने की वजह से यह हादसा हुआ। उन्होंने बताया कि कोकर ही नहीं, बल्कि शहर के कई इलाकों में 33 हजार और 11 हजार वोल्ट का नंगा तार बिजली विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों की वजह से जर्जर स्थिति में लटका हुआ है।
उन्होंने बताया कि भाई गौतम दूबे गोपी के बिजली प्रवाहित तार की चपेट में आने से करंट लगने की सूचना मोबाइल पर वे प्रातः 10ः30 बजे वहां से भागकर के शैमफोर्ड हॉस्पिटल और रिम्स होते देवकम अस्पताल पहुंचे और देवकमल अस्पताल में भर्ती किया गया है जहां उनकी स्थिति खतरे बनी हुई में है और इलाज चल रहा है।
आलोक कुमार दूबे ने बताया कि बिजली विभाग के इस लापरवाही के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी जाएगी और जिन अधिकारियों की वजह से इस प्रकार लोगों की जान खतरे में डाली रही है उसके ऊपर कानूनी कार्रवाई भी होगी और सीधी कार्रवाई भी होगी।
ज्ञातव्य है कि बरसात के मौसम में शहर के हर कोने में बिजली का नंगा तार खुला पड़ा हुआ है । जिसके वजह से कभी भी बड़ी दुर्घटना हो सकती है जो आज हुई है । बिजली विभाग के अधिकारियों से संपर्क करने पर उन्होंने एक दूसरे के ऊपर मामला फेंकने की बात कही है।

Recent Posts

%d bloggers like this: