अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

गरीबों के निवाले पर डाका डाल रही राज्य सरकार: आदित्य साहू

भाजपा की आशंका सत्य हुई, दोषी लोगों पर एफआईआर दर्ज हो

रांची:- भाजपा प्रदेश महामंत्री आदित्य साहू ने आज राज्य सरकार पर कड़ा प्रहार किया। श्री साहू रांची एफसीआई गोदाम से गरीबों के चावल,गेहूं की हुई कालाबाजारी पर कहा कि राज्य सरकार गरीबों के निवाले पर डाका डाल रही।
कहा कि पार्टी प्रदेश अध्यक्ष एवम सांसद दीपक प्रकाश ने पहले भी विभिन्न मंचो से कहा था कि राज्य में केंद्र सरकार द्वारा गरीबों केलिये गरीब कल्याण योजना से भेजे गए मुफ्त गेहूं और चावल की बड़े पैमाने पर कालाबाजारी हो रही है। सरकार के संरक्षण में अनाज को खुले बाजार में बेचा जा रहा । कहा कि इसीलिये हेमंत सरकार में गरीब भूख से मरने को विवश है।
आज मीडिया में प्रकाशित खबरों का उल्लेख करते हुए श्री साहू ने कहा कि कडरू स्थित एफसीआई गोदाम से बिना चालान के सैकड़ो बोरी चावल और गेहूं के कालाबाजारी की खबर एक जघन्य अपराध है जिसमे शामिल लोगों पर अविलंब एफआईआर दर्ज कर मामले की गहराई से जांच हो तथा बड़े रैकेट का पर्दाफाश किया जाए।
उन्होंने कहा कि बिना चालान के एफसीआई गोदाम से गेहूं चावल को ट्रकों में भरा जाना और फिर कांटाटोली के समीप आजाद बस्ती में पीडीएस डीलर के नौशाद आलम के घर उतारा जाना राज्य भर में हो रहे अनाजो की लूट का एक नमूना मात्र है। गहराई से इसकी जांच हो तो बड़े पैमाने पर गरीबो के अनाज के घोटाले उजागर होंगे। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार को यदि लोकलाज और गरीबो की चिंता है तो इसकी उच्चस्तरीय जांच कराकर दोषियों को दंडित करे।

%d bloggers like this: