January 25, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

राज्य सरकार मॉल खोलने की दे अनुमति : चेंबर ऑफ कॉमर्स

रांची:- झारखंड फेडरेशन ऑफ चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष कुणाल आजमानी ने कहा है कि आज पूरे 5 महीने हो चुके हैं और झारखंड के जितने भी मॉल है सभी बंद पड़े हैं कोरोना को लेकर यह मॉल बंद पड़े हैं।सरकार ने जो दिशा निर्देश जारी किया था इसी दिशा निर्देशों का अनुपालन करते हुए झारखंड के सभी मॉल बंद कर दिए गए थे। यह सेक्टर एक ऐसा सेक्टर है जो लोगों को रोजगार भी देता है और सरकार को रेवेन्यू भी।
चेंबर के अध्यक्ष कुणाल आजमानी ने कहा कि एक बड़े मॉल के अंदर बड़े बड़े ब्रांड की आउटलेट्स भी होते हैं जो देश विदेश उत्पाद को देते हैं। एमएचए का गाइडलाइंस आया था जिसमें राज्य सरकार अपने राज्य में मॉल खोलने की अनुमति दे सकते हैं।
हमारी राज्य सरकार से गुहार है कि जिस प्रकार 90 परसेंट अन्य सेक्टर को खोल दिया गया है उसी प्रकार राज्य में मॉल को खोलने की भी अनुमति दी जाए। जो भी एमएचए और सरकार की गाइडलाइन है उसी की अनुरूप सरकार मॉल खोलने की अनुमति दे। मॉल के मालिकों के ऊपर भी काफी ज्यादा बैंक लॉन्स है। उनके ऊपर भी काफी दबाव है। राज्य सरकार को इस पर ध्यान देने की जरूरत है । उनकी समस्याओं को सुनने की जरूरत है।

Recent Posts

%d bloggers like this: