May 13, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष रामेश्वर को जन्मदिन पर सीएम समेत पार्टी के तमाम नेताओं ने दी बधाई

रांची:- झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सह राज्य के वित्त तथा खाद्य आपूर्ति मंत्री डॉ0 रामेश्वर उरांव के जन्मदिन पर पार्टी के तमाम नेताओं ने उन्हें शुभकामनाएं दी है। पार्टी विधायक दल के नेता सह राज्य के ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम, स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता, कृषिमंत्री बादल, प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे, लाल किशोरनाथ शाहदेव और राजेश गुप्ता छोटू ने डॉ0 रामेश्वर उरांव को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए उनके स्वस्थ रहने तथा दीर्घायु होने की प्रार्थना की। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने भी प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए परमात्मा से उनके उत्तम स्वास्थ्य और दीर्घायु होने की कामना की।
पार्टी विधायक दल के नेता आलमगीर आलम ने डॉ0 रामेश्वर उरांव को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए उन्हें असाधारण व्यक्तित्व का स्वामी बताते हुए कहा कि संगठन ने उनके नेतृत्व में कई कामयाबी हासिल की और आगे भी पार्टी नेतृत्व में बेहतर करेगी।
कृषिमंत्री बादल ने प्रदेश अध्यक्ष डॉ0 रामेश्वर उरांव को अपना अभिभावक बताते हुए उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी और बाबा बैद्यनाथ तथा बाबा वासुकिनाथ से उनके उत्तम स्वास्थ्य और दीर्घायु होने की कामना की।
स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने डॉ0 उरांव को सरल, सहज, सौभ्य बताते हुए उनके उत्तम स्वास्थ्य और दीर्घायु होने की प्रार्थना की।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ0 रामेश्वर उरांव को परोपकारी, उच्च विचार और नेक इरादा वाला व्यक्तित्व बताते हुए उनके दीर्घायु होने और उत्तम स्वास्थ्य होने की प्रार्थना की।
प्रदेश कांग्र्रेस प्रवक्ता लाल किशोरनाथ शाहदेव ने प्रदेशे अध्यक्ष को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए उन्हें झारखंड की राजनीति का चाणक्य बताया और उनके नेतृत्व में नये कीर्तिमान स्थापित होने की कामना की।
प्रदेश प्रवक्ता डॉ0 राजेश गुप्ता छोटू ने डॉ0 रामेश्वर उरांव को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा कि आने वाले समय में पार्टी उनके नेतृत्व में नित नये कृतिमान स्थापित करने को लेकर प्रतिबद्ध है।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: