June 18, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने पत्रकार मृत्युंजय श्रीवास्तव व अतुल वर्मा के निधन पर शोक जताया

रांची:- न्यूज चैनल आज तक झारखंड के मूर्धन्य पत्रकार मृत्युंजय श्रीवास्तव एवं लातेहार न्यूज़ 11 के नौजवान साथी अतुल वर्मा के असामयिक निधन पर झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ रामेश्वर उराँव ने गहरी संवेदना एवं दुख प्रकट किया है।दोनों मूर्धन्य पत्रकारों के निधन पर अपनी शोक संवेदना प्रकट करते हुए डॉ रामेश्वर उरांव ने कहा पत्रकारिता जगत के लिए यह एक अपूरणीय क्षति है, कोरोना संक्रमण के इस महामारी में कई महान हस्तियाँ समय काल के पहले ही काल में समाते जा रहे हैं, उनका निधन हो रहा है जो काफी दुखदायी और पीड़ादायक है। उन्होंने ईश्वर से आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की एवं उनके परिजनों एवं शुभचिंतकों को ढांढस बंधाया।
इसके पूर्व प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ रामेश्वर उरांव के बरियातू स्थित आवास पर मृत्युंजय श्रीवास्तव एवं अतुल वर्मा के निधन पर शोक प्रकट किया गया एवं 2 मिनट का मौन रखकर भावभीनी श्रद्धांजलि दी गई एवं दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना किया गया एवं परम पिता परमेश्वर से उनके परिजनों एवं शुभचिंतकों को दुख सहने की शक्ति देने की भी प्रार्थना की गई।
मौके पर कार्यकारी अध्यक्ष केशव महतो कमलेश,प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे,लाल किशोर नाथ शाहदेव,डा राजेश गुप्ता छोटू,अमूल्य नीरज खलखो,सतीश पाल मुंजीनि,सहित कई कांग्रेस नेताओं ने दोनों मूर्धन्य पत्रकार के निधन पर दो मिनट का मौन रखकर अपनी गहरी संवेदना एवं दुख प्रकट किया है।
झारखंड सरकार में मंत्री आलमगीर आलम,बन्ना गुप्ता,बादल पत्रलेख,नेली नाथन,डा पी नैयर,अमरेंद्र सिंह,आदित्य विक्रम जयसवाल, अमरजीत सिंह,गौरव आनंद,अजय सिंह ने भी मृत्युंजय श्रीवास्तव एवं अतुल वर्मा के निधन पर गहरी संवेदना प्रकट की है।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: