अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक की, आउटरीच अभियान की समीक्षा

रांची:- झारखंड कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष सह वित्त तथा खाद्य आपूर्ति मंत्री डॉ0 रामेश्वर उरांव ने तीन दिवसीय सिमडेगा जिले के दौरे के क्रम में आज पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक की और आउटरीच अभियान की समीक्षा की।
सिमडेगा में कांग्रेस जिलाध्यक्ष अनूप केशरी की अध्यक्षता में पार्टी के जिला पदाधिकारियों, प्रखंड अध्यक्षों और अन्य पदाधिकारियों की हुई बैठक के दौरान पार्टी के कई नेताओं-कार्यकर्त्ताओं ने अपने क्षेत्र की समस्या को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के समक्ष रखा। लोगों ने अपने क्षेत्र में बिजली, सड़क और पेयजल की समस्या के अलावा ग्रामीण इलाकों में जंगली हाथियों के उत्पात से भी अवगत कराया। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने इन सारे मामलों में जिले के उपायुक्त तथा अन्य संबंधित अधिकारियों से बातचीत कर समस्या के समाधान का भरोसा दिलाया।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने पार्टी की ओर से आयोजित देशव्यापी आउटरीच कार्यक्रम की भी समीक्षा की। इस दौरान गांव-गांव जाकर सर्वे अभियान में जुटे पार्टी के कोरोना योद्धाओं की ओर से पूरी रिपोर्ट से प्रदेश अध्यक्ष को अवगत कराया गया। प्रदेश कांग्रेस ने आउटरीच अभियान की समीक्षा को लेकर 6 जुलाई को रांची में नियंत्रण कक्ष के सदस्यों के साथ बैठक भी बुलायी है। इस दौरान विधायक भूषण बाड़ा, नमन विक्सल कोंगाडी, के अलावा वपार्टी के कई वरिष्ठ नेता-कार्यकर्त्ता मौजूद थे। प्रदेश कांग्रेध्य ने जिले के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता राम नारायण सिंह रोहिल्ला के घर जाकर उनसे मुलाकात की। रोहिल्ला की तबीयत पिछले कुछ दिनों से खराब चल रही थी। मंत्री ने उनका हाल-चाल लिया और उनके जल्द स्वास्थ होने की मांग की।
डॉ0 उरांव ने पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक करने के साथ ही आउटरीच अभियान का जायजा लेने खुद करजा पंचायत के कईडोहर गांव भी पहुंचे। जहां उन्होंने पार्टी के कोरोना योद्धाओं का मनोबल बढ़ाया और कहा कि तैयार हो रहे डाटाबेस को बनाने में पूरी तरह से सतर्कता बरते और सत्यता की जांच कर लें। उन्होंने कोरोना योद्धाओं से लोगों को वैक्सीनेशन के लिए प्रेरित करने और इस कार्य में ग्रामीणों को सहयोग करने का भी निर्देश दिया। इस दौरान कोरोना योद्धाओं की ओर से उन्हें यह जानकारी दी गयी कि अब लोग खुद जागरूक हो रहे है और घर निकल कर स्वयं टीकाकरण केंद्रों तक पहुंच रहे हैं।
उक्त आशय की जानकारी प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे ने दी।

%d bloggers like this: