अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कलाकारों को मनोनयन पत्र सौंपा


रांची:- आज कांग्रेस भवन, रांची में झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमिटी के नवमनोनीत अध्यक्ष राजेश ठाकुर की उपस्थिति में झारखंड प्रदेश कांग्रेस के कला-संस्कृति एवं फिल्म विभाग चेयरमैन भानू प्रताप बड़ाईक के नेतृत्व में आयोजित सम्मान कार्यक्रम में कलाकारों को मनोनयन पत्र सौंपा गया। इस अवसर पर झारखंड प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद, राकेश सिन्हा, डॉ एम तौसीफ, अमुल्य नीरज खलखो, कुमार राजा, निरंजन पासवान, पंकज रॉय, अंशू कुमार उपस्थित थे।
इस अवसर पर झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस कला-संस्कृति एवं फिल्म विभाग के चेयरमैन लगातार कलाकारों को कांग्रेस की मुख्यधारा में जोड़ने का कार्य कर रहे हैं, आज कला-संस्कृति विभाग के 12वां कार्यक्रम है। बहुत ही अच्छे तरीके से कलाकारों को सम्मानित करते हुए पार्टी में जिम्मेवारी सौंप रहे हैं। श्री ठाकुर ने कलाकारों की हौसला अफजाई करते हुए है कि संगठन में पूरी आस्था और विश्वास एवं ईमानदारी पूर्वक कार्य करें, मेरा पूरा प्रयास रहेगा कि हर उदास चेहरे में मुस्कान भरने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी कलाकारों के हित में काफी संवेदनशील है। राज्य सरकार की ओर से जो भी योजनाएं लागू होगी उसमें जोड़वाने का काम कांग्रेस पार्टी करेंगी।
झारखंड प्रदेश कांग्रेस के कला-संस्कृति एवं फिल्म विभाग चेयरमैन भानू प्रताप बड़ाईक ने नवनियुक्ति प्रदेश अध्यक्ष श्री राजेश ठाकुर को बधाई देते हुए कहा कि झारखंड कांग्रेस कला-संस्कृति एवं फिल्म विभाग को पूर्व में भी अध्यक्ष जी ने काफी सहयोग एवं अपना मार्गदर्शन दिया है। आगे भी माननीय प्रदेश अध्यक्ष जी से पहले से ज्यादा सहयोग की अपेक्षा करता हॅूं।
कार्यक्रम का संचालन राज मौर्या ने की। पार्टी में शामिल होने वालों में कमल किशोर, भरत सिंह, लक्ष्मी कुमारी, महेन्द्र कुमार नायक, निर्मल यादव, प्रदीप कुमार शामिल थे।

%d bloggers like this: