अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

आउटरीच अभियान को गति देने के लिए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने दिया दिशा निर्देश


रांची:- झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सह राज्य के वित्त तथा खाद्य आपूर्ति डॉ0 रामेश्वर उरांव की उपस्थिति में आज रांची में आउटरीच अभियान की समीक्षा को लेकर गठित समिति की बैठक हुई। कांग्रेस की ओर से आयोजित देशव्यापी आउटरीच अभियान की सफलता को लेकर प्रदेश अध्यक्ष द्वारा अनादि ब्रह्म की अध्यक्षता में गठित समिति की बैठक में अब तक के अभियान पर संतोष व्यक्त किया गया।
आउटरीच अभियान की समीक्षा को लेकर आयोजित बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ0 रामेश्वर उरांव ने कहा कि सभी जिलों में आउटरीच अभियान को लेकर कांग्रेस पार्टी के कोरोना योद्धाओं द्वारा डाटा एकत्रित किया जा रहा है। अभियान की सफलता को लेकर एक समिति भी गठित की गयी है और सभी सदस्यों को दो-दो जिलों का प्रभार सौंपा गया है। इस समिति के सदस्य लगातार अभियान की मॉनिटरिंग कर रहे है। उन्होंने बताया कि 25 से 30 जुलाई तक सभी सदस्यों को जिला में जाकर आउटरीच अभियान से प्राप्त डाटा को संकलित कर रिपोर्ट तैयार करने का निर्देश दिया गया है।
इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे ने बताया कि आउटरीच अभियान के दौरान कोरोना योद्धाओं द्वारा घर-घर जाकर जो आंकड़ा एकत्रित किया गया है, उसके मुताबिक कोरोना संक्रमण के कारण कई परिवार को अपने सदस्यों को खोना पड़ा, कई लोग बेरोजगार हुए, रोजी-रोटी का संकट उत्पन्न हुआ और विभिन्न तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ा। इन आंकड़ों को एकत्रित करने का मुख्य उद्देश्य है कि जल्द से जल्द इन परिवारों को राहत उपलब्ध कराया सके।

%d bloggers like this: