अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

प्रदेश कांग्रेस पदाधिकारियों ने पेट्रोल पंप आने वाले ग्राहकों से कीमत बढ़ोत्तरी के खिलाफ कराया हस्ताक्षर

रांची:- आज अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के आवाहन पर झारखण्ड प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ रामेश्वर उराँव के निर्देशानुसार राज्यभर के सभी पेट्रोल पम्पों पर कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया और लोगों के हस्ताक्षर लिए इसी क्रम में स्थानीय एच बी रोड स्थित पेट्रोल पंप पर कार्यकारी अध्यक्ष मानस सिन्हा ,संजय लाल पासवान ,जोनल कोऑर्डिनेटर रमा खलखो ,प्रदेश प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ,कांग्रेस नेता सुनील कुमार सिंह के नेतृत्व प्रदर्शन किया गया तथा पंप पर आनेवाले ग्राहकों से विरोधस्वरूप हस्ताक्षर लिए ।
इस मौके पर अपने संबोधन में कार्यकारी अध्यक्ष मानस सिन्हा ने कहा कि आज देश में महामारी के कालखंड में भी पेट्रोल डीजल पर एक्साइज ड्यूटी में इज़ाफ़ा कर गरीब जनता पर टैक्स का अधिभार डाल कर त्रस्त करने में व्यस्त है ।
कार्यकारी अध्यक्ष संजयलाल पासवान ने कहा की आज देश में महंगाई के लिए कोई जिम्मेवार है तो वो मोदी सरकार है ये महंगाई सरकार के गलत और जनविरोधी नीतियों का परिणाम है ।
प्रदेश प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि मोदी सरकार जनता से महँगाई दूर करने का वादा कर सत्ता में आई थी पर सत्ता पर आसीन होने के बाद अपने गलत नीतियों के कारण एक तरफ महंगाई की मार दूसरी तरफ बेरोजगारी की धार को बढ़ाने के सिवा और कुछ नही किया पहली बार वर्षों के बाद बेरोजगारी की दर 8प्रतिशत को पार कर गयी है । पिछले 1 वर्ष में 67 बार एक्साइज ड्यूटी बढ़ा कर जनता को सिर्फ परेशान कर रही है कांग्रेस की मांग है कि सरकार पेट्रोल डीजल को जी इस टी के दायरे में लाये ।
जोनल कोऑर्डिनेटर रमा खलखो ने कहा कि पेट्रोल-डीज़ल की लूट हर रोज़ जारी है, जनता की कमाई पर भारतीय जनता पार्टी भारी है।
आज के इस कार्यक्रम में सुनील कुमार सिंह युवा कांग्रेस के आलोक तिवारी रियाज अहमद राजेश चंद्र राजू आकाश कुमार, विकास कुमार , राजीव सिंह ,कमल कुमार, अनिल पासवान, आशीष टिर्की, दिनेश यादव इमरान अंसारी सुरेश प्रसाद यादव , सुदर्शन राम सहित पार्टी कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया

%d bloggers like this: