January 26, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

कर्मचारी और छात्र नेता एस.एस मेमोरियल कॉलेज में दलाली को बढ़ावा दे रहे है:अमन अहमद

जिला उपाध्यक्ष अमन अहमद के नेतृत्व में एनएसयूआई का प्रतिनिधिमंडल एस.एस मेमोरियल कॉलेज की प्राचार्या डा.समसुन निहार से मिला।

मो. अमन अहमद ने कहा की कॉलेज परिसर के कर्मचारीयों का अगर यही रवैया रहा तो हम उनके खिलाफ अपनी आवाज़ बुलंद करेंगे, राँची विश्वविध्यालय से लेकर सरकार तक बातों को पहुंचेंगे और कड़ी करवाई की मांग करेंगे।

जिला सचिव इमरान हाशमी ने कहा की कॉलेज परिसर में लगातार बढ़ते भ्रष्टाचार पर लगाम लगाया जाए ताकि नए नामांकन लेने वाले छात्र – छात्रओं को छात्र नेता, कर्मचारी एवं शिक्षकों द्वारा मू मांगी क़ीमत ना देनी पड़े,और गरीब छात्र – छात्राएं ठगी का शिकार होने से बच जाए।

छात्र संघ के पूर्व उपाध्यक्ष मों हुसैन अंसारी ने कहा की संगठन आपसे निवेदन करती है की बढ़ते भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाया जाए और सभी कर्मचारियों को दिशा निर्देश दिया जाए की वो लोग अपना अपना काम इमानदारी के साथ करें और छात्र छात्रओं को गुमराह ना करें।

छात्र नेताओं की बातों को सुनने के बाद प्राचार्या ने कहा की इस पर संज्ञान लिया जाएगा और जो भी लोग चाहे छात्र नेता हो, कर्मचारी हो या शिक्षक हो उन्हें दोषी पाने पर कड़ी करवाई की जाएगी।

मौके पर उपस्थित अमन अहमद, हुसैन अंसारी, इमरान हाशमी, नेहाल सिंह, मों शहीद, प्रदीप कुमार, शानू कुमार, कैफ खान, आदि छात्र छात्राएं मौजूद थे ।

Recent Posts

%d bloggers like this: