अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

देवघर स्थित बाबा बैद्यनाथ धाम समेत देश के सभी ज्योर्तिलिंगों में विशेष पूजा-अर्चना

प्रधानमंत्री के केदारनाथधाम में विशेष पूजा अर्चना का बाबा मंदिर में भी श्रद्धालुओं ने देखा लाइव प्रसारण



देवघर:- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा केदारनाथ धाम में श्री आदि शंकराचार्य की मूर्ति के अनावरण के अवसर पर देश के अन्य सभी ज्योर्तिलिंगों और कुछ खास मंदिरों में भी विशेष पूजा-अर्चना की गयी।
इसी कड़ी में देवघर स्थित बाबा बैद्यनाथ धाम मंदिर में भी विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सह राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश और गोड्डा के सांसद निशिकांत दूबे और विधायक नारायण दास अन्य गणमान्य लोग उपस्थित है। मंदिर परिसर में प्रधानमंत्री के लाइव कार्यक्रम देखने की भी व्यवस्था की गयी थी। बाबा बैद्यनाथ धाम परिसर में बड़े एलईडी स्क्रीन पर काफी संख्या में श्रद्धालुओं ने भी प्रधानमंत्री के लाइव कार्यक्रम को देखा। इस अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया।
इस मौके पर सांसद निशिकांत दूबे ने कहा कि देवघर स्थित बाबा बैद्यनाथ धाम स्थित ज्योर्तिलिंग को लेकर कई तरह की भ्रम की स्थिति थी, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने धार्मिक गुरुओं से बातचीत कर देष के ज्योर्तिलिंग कीं दुविधा को समाप्त करने का काम किया और देवघर स्थित बाबा बैद्यनाथ धाम मंदिर के ज्योर्तिलिंग को मान्यता दिलाने का काम किया है। इसके लिए वे प्रधानमंत्री के प्रति आभार व्यक्त करते हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने देवघर में हवाई सुविधाओं के विस्तार, रेल सुविधाओं में बढ़ोत्तरी के अलावा एम्स की सुविधा उपलब्ध करा कर क्षेत्र के लोगों को बड़ी सौगात दी हैं।

%d bloggers like this: