June 19, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

धार्मिक संगठनों की पहल पर शहर में लगाया जा रहा है विशेष टीकाकरण शिविर

मेदिनीनगर:- पलामू के उपायुक्त शशि रंजन ने चार जून को शहर के विभिन्न धार्मिक संगठनों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक कर जिले में टीकाकरण में बढ़ोतरी हेतु सहयोग की अपील की थी,उपायुक्त द्वारा किये गये इस अपील का असर दिखने लगा है जहां कई धार्मिक संगठनों के पहल पर विशेष टीकाकरण शिविर लगाकर लोगों को टिका दिया जा रहा है।

नूरी मस्ज़िद के पास विशेष टीकाकरण शिविर का आयोजन

गुरुवार को शहर के पहाड़ी मोहल्ला के नूरी मस्ज़िद के पास मोहर्रम इंतेजामिया कमिटी के पहल पर विशेष टीकाकरण शिविर का आयोजन किया है जहां भारी संख्या में मुस्लिम समुदाय के लोग टीका लगवा रहें है।इस दौरान मोहर्रम इंतेजामिया कमिटी के मोहम्मद इसराइल आज़ाद ने भी सबके समक्ष कोरोना का टीका लेते हुए वहां मौजूद लोगों से बेझिझक टीका लगवाने की अपील की।
ज्ञातव्य है कि 8 जून को शहर के छोटी मस्जिद के समीप भी विशेष टीकाकरण शिविर के माध्यम से लोगों को कोरोना का टीका दिया गया था।
पहाड़ी मोहल्ला के नूरी मस्ज़िद के पास विशेष टीकाकरण शिविर में गुरुवार को उपायुक्त भी पहुंचे।उन्होंने टीकाकरण में जिला प्रशासन को सहयोग देने हेतु मोहर्रम इंतेजामिया कमिटी के प्रति आभार प्रकट किया।
उन्होंने कहा कि टीकाकरण हेतु जागरूकता में एक-एक लोगों की अहम भूमिका है,ऐसे में आप सभी लोग अपने- अपने स्तर से टीका के प्रति लोगों को जागरूक कर रहे हैं ये एक अच्छे समाज का परिचायक है।
उन्होंने वहां मौजूद लोगों से टीका लेने की अपील करते हुए कहा कि भ्रम से भागने की ज़रूरत है, वैक्सीन से नहीं।
विशेष टीकाकरण शिविर में उपायुक्त के अलावा सहायक समाहर्ता आशीष अग्रवाल,सदर अनुमंडल पदाधिकारी राजेश कुमार साह,व स्वास्थ्य के डीपीएम दीपक उपस्थित थे।
नूरी मस्ज़िद के पास विशेष टीकाकरण शिविर के पश्चात उपायुक्त ने टाउन हॉल पहुंचकर वहां चल रहे टीकाकरण कार्य का जायजा लिया।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: