अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

दुष्कर्म के आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर समाज हुआ एकजुट, निकाला मार्च


भागलपुर:- बीते दिनों ततारपुर थाना क्षेत्र के परबत्ती में एक महिला के साथ हुए रेप मामले के आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने के विरोध में बुधवार को समाज के लोगों ने एक-जुट होकर प्रतिरोध मार्च निकाला।
प्रतिरोध मार्च परबत्ती काली मंदिर से परबत्ती चौक तक निकाली गई। मार्च में शामिल लोगों ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है। साथ ही आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी नही होने की स्थिति में धरना प्रदर्शन करेने की बात भी कही। उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पहले कि इस घटना ने शहर को शर्मसार कर दिया है। अपराधियों ने बंदुक की नोक पर महिला से रेप किया। इसके बाद नग्न हालत में ही उस महिला को छोड़ दिया। किसी तरह वहां से जान बचाकर भागी महिला का बस्ती की एक बूढ़ी महिला ने नाइटी देकर उस तन ढका था।
इस घटना के बाद से समाज में काफी आक्रोश दिख रहा है। समाज के लोग धरना प्रदर्शन पर उतारू हो गए हैं। उनका कहना है कि दुष्कर्मी को सजा मिले। समाज सेविका रेनू सिंह ने कहा अगर दो दिनों में अपराधी नहीं पकड़ा गया तो हम लोगों का प्रदर्शन प्रशासन के खिलाफ और उग्र हो जाएगा। पीड़िता के पति का कहना है अपराधी को जल्द से जल्द पकड़ा जाए और उसे फांसी की सजा दी जाए। जिससे समाज में ऐसी घटना फिर से ना घटित हो। इस प्रदर्शन में सैकड़ों की संख्या में शामिल महिला और पुरुष हाथ में तख्ती लिए, नारेबाजी करते पुलिस प्रशासन के खिलाफ आवाज उठाते दिखे। प्रदर्शन करने वालों का कहना है कि प्रशासन पूर्णरूपेण सोई हुई है। अभी तक अपराधी को पकड़ा नहीं गया है।

%d bloggers like this: