April 18, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

झारखंड की हो रही पूरे देश में बदनामी, घटना घटती नहीं, दूसरी घटना की खबर आ जाती है-बीजेपी

मृतक आदिवासी दंपती के परिजनों से मुलाकात कर सांत्वना दी

रांची:- झारखंड प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष सह राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश और पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने राज्य में बिगड़ती कानून व्यवस्था पर चिंता जतायी है। दोनों नेता शनिवार को मृतक दंपती के परिजनों से मिलने पहुंचे थे। रांची के गोंदा थाना क्षेत्र स्थित एक बंद कमरे से कल दोनों आदिवासी दंपती का शव बरामद किया गया।
प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कहा कि राज्य में दुष्कर्म और हत्या की एक घटना घटती नहीं कि दूसरी घटना की खबर आ जाती है। उन्होंने कहा कि राज्य में हिंसा, दुष्कर्म और अराजकता के हवाले करके मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के नेतृत्व वाली सरकार गहरी नींद में सोयी है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री निवास से मुश्किल से पांच किलोमीटर की दूरी पर इस तरह की दर्दनाक घटना होना अत्यंत चिंताजनक है।
इस मौके पर राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए बाबूलाल मरांडी ने कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था पूरी तरह चौपट हो चुकी है। अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ चुका है। आदिवासियों पर लगातार अत्याचार हो रहा है। शासन चलाने वाले पूरी तरह विफल हैं।
गौरतलब है कि गोंदा थाना क्षेत्र के टिकली टोली कांके रोड स्थित एक घर में पति-पत्नी का शव शुक्रवार को मिला था। दोनों की हत्या चाकू से गला रेतकर की गई थी। मृतक तेतरु पाहन और उसकी पत्नी लखिया पाहन किराये के घर में रहते थे। दंपती कोंगे गांव का रहनेवाला था। पुलिस डायन बिसाही व जमीन विवाद दोनों बिंदू पर गहराई से छानबीन कर रही है।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: