अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

वज्रपात की घटना में एक ही परिवार के छह सदस्य घायल


गढ़वा:- झारखंड में गढ़वा जिले के मझिआंव नगर पंचायत क्षेत्र स्थित लोहरपुरवा टोला पर शनिवार को अपराह्न तीन बजे हुई वज्रपात में एक ही परिवार के छह सदस्य घायल हो गये हैं।
घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार सभी लोग अपने घर के बाहर बरामदे में बैठकर बात कर रहे थे। उसी दौरान घर के पास ही वज्रपात होने से चार बच्चियां सहित छह महिलायें शामिल हैं। इसमें महेंन्द्र चौधरी की पुत्री आशा कुमारी (17 वर्ष), उपेंद्र चौधरी की पत्नी राधिका देवी (50 वर्ष), उसकी पुत्री ममता कुमारी (18 वर्ष), गोपाल चौधरी की पुत्री निशा कुमारी (16 वर्ष), संजय चौधरी की पत्नी चिंता देवी (45 वर्ष) एवं उसकी पुत्री अंजु कुमारी (16 वर्ष) के नाम शामिल हैं।
घटना के बाद आसपास के लोगों ने सभी को स्थानीय रेफरल अस्पताल पहुंचाया, जहां पर रेफरल अस्पताल प्रभारी डॉ गोविन्द प्रसाद सेठ द्वारा सबका प्राथमिक उपचार किया गया।चिकित्सक   सेठ ने सभी घायलों को खतरे से बाहर बताया है. घटना के संबंध में घायल के परिजनों ने बताया कि दोपहर बाद वर्षा हो रही थी और ये सभी लोग घर के बाहर बरामदे में बैठकर आपस में बात कर रहे थे. इसी बीच पास में ही बज्रपात हुआ और ये सभी लोग बेहोश हो गये. साथ ही इनके घर के कमरे के छत में लगा पंखा भी जल गया.

%d bloggers like this: