January 24, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

रामानुजम की खुदकुशी की खबर स्तब्ध करने वाला-रामेश्वर उरांव

रांची:- झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ रामेश्वर उरांव ने पीटीआई के रांची ब्यूरो चीफ पीवी रामानुजम के निधन पर गहरा दुख एवं शोक प्रकट किया है। उन्होंने कहा है कि रामानुजम से मेरे बेहद करीब और प्रिय संबंध थे, उनकी खुदकुशी के समाचार सुनकर मैं स्तब्ध हूँ। वह निहायत ही शरीफ, शांत चित्त, धीर गंभीर, मृदुभाषी वयक्ति थे। एक पत्रकार के रूप में और एक अच्छे दोस्त को मैंने खो दिया है। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे और परिजनों को दुख सहने की शक्ति।
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे ने कहा कि रामानुजम की आत्महत्या की खबर सुनकर विश्वास नहीं हो रहा है, रामानुजम एक नेक दिल, सरल स्वभाव, विनम्र ,शालीन व्यक्ति थे, पत्रकारिता जगत के लिए अपूर्ण क्षति के साथ-साथ समाज के लिए भी गहरा धक्का है। किन परिस्थितियों में उन्होंने आत्महत्या की है इसकी पूरी जांच होनी चाहिए,ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें एवं परिजनों को दुख सहने की शक्ति।
झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता डॉ राजेश गुप्ता छोटू ने भी रामानुजम के निधन पर गहरा दुख प्रकट किया है, उन्होंने कहा है कि रामानुजन पिछले कई वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रहे थे उन्होंने अपने व्यवहार से सबका दिल जीतने में कामयाब हुए हैं, उनकी मौत से पत्रकारिता जगत के साथ-साथ हर क्षेत्र में मातम है ,उनकी आत्महत्या की पूरी गंभीरता से जांच होनी चाहिए।

Recent Posts

%d bloggers like this: