May 13, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

किशनगंज के SHO की हत्या…एक साथ हुआ मां-बेटे का अंतिम संस्कार, बेटी ने की सीबीआई जांच की मांग

किशनगंजः- बिहार के किशनगंज जिला के नगर थाना प्रभारी अश्विनी कुमार की शनिवार को पश्चिम बंगाल में हत्या के बाद उनकी 75 वर्षीया मां उर्मिला देवी ने रविवार की सुबह पुत्र वियोग में दम तोड़ दिया। वहीं अश्विनी कुमार और उनकी मां दोनों का अंतिम संस्कार एक साथ किया गया।
दिवंगत थाना प्रभारी की मां की मृत्य होने की खबर फैलते ही बड़ी संख्या में स्थानीय लोग उनके पैतृक गांव में इकट्ठा होने लगे। लोगों ने थाना प्रभारी की हत्या मामले की जांच उच्च न्यायालय की निगरानी में सीबीआई से करवाने की मांग को लेकर हंगामा शुरू कर दिया। मौके पर मौजूद बनमनखी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी विभाष कुमार द्वारा लोगों को समझाने के बाद ग्रामीणों ने मां-बेटे का एक साथ अंतिम संस्कार किया।
वहीं पिता की हत्या पर एसएचओ अश्विनी कुमार की बेटी ने कहा कि यह एक साजिश है और मैं सीबीआई जांच की मांग करती हूं। उन्होंने बंदूकें होने के बावजूद मेरे पिता को अकेला छोड़ दिया। न केवल सर्कल इंस्पेक्टर मनीष कुमार, बल्कि भागने वाले सभी लोगों को दंडित किया जाना चाहिए। मेरे पिता की मृत्यु के बाद मेरी दादी की भी सदमे से मृत्यु हो गई। बेटी ने कहा कि अब कैसे कहूंगी पापा पुलिसवाले हैं।
बता दें कि किशनगंज पुलिस स्टेशन के एसएचओ अश्विनी कुमार को 10 अप्रैल को पश्चिम बंगाल के उत्तर दिनाजपुर में भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला था। मामले में मुख्य आरोपी फिरोज आलम, अबुजर आलम और सहीनुर खातून की गिरफ्तारी हो चुकी है, जबकि अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: