अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

आईपीएस की वर्दी में पति की फोटो शेयर करना एसडीपीओ को पड़ा भारी, पीएमओ ने पुलिस मुख्यालय से मांगी रिपोर्ट


भागलपुरः- बिहार के भागलपुर जिले में एसडीपीओ रेशू कृष्णा ने अपने पति को रातों-रात आईपीएस बना दिया। दरअसल, एसडीपीओ ने सोशल मीडिया पर अपने पति को आईपीएस की वर्दी पहनाकर तस्वीर पोस्ट कर दी, जिसके बाद पीएमओ ने पुलिस मुख्यालय से मामले की जांच रिपोर्ट मांगी।
मामला भागलपुर जिले का है, जहां पर कहलगांव एसडीपीओ रेशू कृष्णा ने अपने पति को आइपीएस की वर्दी पहनाकर एक फोटो खिंचा और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। किसी ने शिकायत कर दी कि एसडीपीओ के पति पुलिस में नहीं हैं। इसके बावजूद वर्दी में उनकी तस्वीर लगातार एसडीपीओ पोस्ट कर रही हैं औरह साथ में खुद भी हैं। मामला इतना हाइप्रोफाइल हो गया है कि इसकी जांच पुलिस मुख्यालय ने की है। पुलिस मुख्यालय ने इस मामले में भागलपुर एसएसपी को भी पत्र भेजा है।
वहीं मुख्यालय एडीजी जीतेंद्र कुमार ने कहा कि हमें इसकी जानकारी नहीं है। ऐसी कोई बात सामने नहीं आई है। एसडीपीओ रेशू कृष्णा ने कहा कि छोड़ दीजिए। मुझे कोई जानकारी नहीं है। मुझे इस संबंध में कुछ नहीं कहना है। भागलपुर नगर एसपी स्वर्ण प्रभात ने कहा कि यह उनका निजी मामला है। मुख्यालय से जांच के लिए पत्र आया है। इसकी जांच की जा रही है।

%d bloggers like this: