April 17, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

भारत की ऐतिहासिक जीत पर बोले शेन वार्न- मैं सदमें में हूं

ब्रिस्बेन:- भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलियाई सरजमीं पर लगातार दूसरी बार बॉर्डर गावस्कर सीरीज जीतकर ऐतिहासिक रिकॉर्ड बना दिया है। इस जीत से कई पूर्व खिलाड़ी हैरान है कि कम अनुभव वाली भारतीय टीम ने दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई टीम को उनके ही घर पर 2-1 से रौंद दिया है। इस पर ऑस्ट्रेलिया के महान लेग स्पिनर शेन वार्न ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि मुझे इस पर विश्वास नहीं हो रहा है।
शेन वार्न ने कहा कि मुझे इस पर विश्वास नहीं हो रहा है। आखिरी सीरीज में सब कुछ हो जाने के बाद वह पुजारा को ऑफ-साइड पर बैट-पैड के साथ किस तरह गेंदबाजी कर सकते हैं, वह पूरी तरह से अलग खिलाड़ी बन गए हैं। ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के रणनीति से मैं काफी हैरान हूं। उन्होंने पुजारा के खिलाफ डीआरस का इस्तेमाल किया जिसमें साफ दिख रहा था कि वह नॉट आउट हैं।
वार्न ने आगे कहा कि मैं सदमें में हैं और काफी निराश भी हूं कि जिस तरह ऑस्ट्रेलिया की टीम ने इस सीरीज में रणनीति अपनाई। मेरी समझ से परे है। वहीं ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी मार्क वॉ भी ऑस्ट्रेलियाई टीम से नाराज हैं। उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई टीम की फिल्डिंग पर सवाल उठाए हैं।
गाबा के मैदान में आखिरी दिन भारतीय टीम को सीरीज जीतने के लिए 324 रन का विशाल लक्ष्य हासिल करना था। मैच के पांचवें दिन शुभमन गिल की 91 रन और पुजारा की 56 रन की पारी भारत को जीत की और ले गई। लेकिन मैच को पंत ने 89 रन की अक्रामक पारी के बदौलत खत्म किया और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रिकॉर्ड रन चेज करते हुए टीम को 3 विकेट से जीत दिलाई।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: