March 6, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

शाकिब अल हसन की डेढ़ साल बाद मैदान पर दमदार वापसी, पहले ही मैच में चटकाए चार विकेट

ढाका:- बांग्लादेश के पूर्व कप्तान और स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शानदार अंदाज में वापसी की। 33 वर्षीय बांग्लादेशी खिलाड़ी डेढ़ साल के बैन के बाद पहली बार बुधवार को मैदान पर उतरा। वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे में शाकिब ने गेंदबाजी में शानदार प्रदर्शन करते हुए चार विकेट चटकाए। उन्होंने 7.2 ओवर की गेंदबाजी में आठ रन देकर चार विकेट अपने नाम किए। इस दौरान उन्होंने दो मैडेन ओवर भी डाले।
गौरतलब है कि आईसीसी ने अक्तूबर 2019 में शाकिब को एक साल के लिए निलंबित कर दिया था और साथ ही दो साल तक क्रिकेट के किसी भी प्रारूप में खेलने से प्रतिबंधित कर दिया था। उन्होंने 2018 में बांग्लादेश त्रिकोणीय श्रृंखला के दौरान सट्टेबाज से संपर्क किया था और इसकी जानकारी आईसीसी को नहीं दी थी, जो आईसीसी की एंटी करप्शन कोड का उल्लंघन था।
बात करें मैच की तो शेरे बांग्ला राष्ट्रीय स्टेडियम में बांग्लादेश ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला किया। शाकिब के चार और डेब्यूटेंट हसन महमूद के तीन विकेट के दम पर मेजबान बांग्लादेश ने वेस्टइंडीज की युवा टीम को महज 122 रनों पर ही समेट दिया। बता दें कि वेस्टइंडीज की टीम इस वक्त बांग्लादेश के दौरे पर है जहां उसे तीन वनडे और दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: