January 18, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

कानपुर में बुजुर्ग दंपत्ति को बचाने में नौकर ने जान गवाई

कानपुर:- उत्तर प्रदेश में कानपुर के गोविंद नगर क्षेत्र में एक मकान में लगी आग की लपटों की परवाह नहीं करते हुये एक साहसी युवक ने मालिक के बुजुर्ग माता पिता को सुरक्षित बाहर निकालने के प्रयास मे अपनी जान गंवा दी।
पुलिस सूत्रों ने गुरूवार को बताया कि गोविंद नगर सी ब्लॉक में एक चार मंजिला मकान में कई परिवार रहते हैं। तीसरी मंजिल में वंदना बजाज पति और बुजुर्ग सास-ससुर के साथ रहती हैं। वंदना और उनके पति शहर से बाहर गए हुए थे कि बुधवार देर रात शार्ट सर्किट से आग लग गई जिसने देखते ही देखते विकराल रूप धारण कर लिया। इस बीच आग की चपेट में आकर गैस सिलेंडर में तेज धमाका हो गया।

आग के बीच बुजुर्ग दम्पति को निकालने के लिए उनके यहां काम करने वाला नौकर जान जोखिम में डालकर अन्दर चला गया और वह भी आग में फंस गया। सूचना मिलते ही गोविन्द नगर क्षेत्राधिकारी विकास कुमार पांडेय,थाने का पुलिस फोर्स, फजलगंज अग्निशमन से तीन गाड़ियां दमकल व फायर कर्मी पहुचे। पानी डालकर आग के बीच में फंसे बुजुर्ग दम्पति व नौकर को कड़ी मशक्कत के बाद निकाल लिया गया और आग में गम्भीर रूप से झुलसे नौकर को हैलट अस्पताल पहुचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बुजुर्ग दंपत्ति की हालत खतरे से बाहर बतायी गयी है।

Recent Posts

%d bloggers like this: