January 17, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

देखिये मोबाइल चोरी के आरोप में एक नाबालिग समेत दो की किस बेरहमी से हुई पिटाई

मुख्यमंत्री ने दोषियों पर सख्त कार्रवाई कर सूचित करने का दिया निर्देश

रांची:- झारखंड के चतरा जिले में मोबाइल चोरी के आरोप में एक नाबालिग समेत दो लोगों की बेरहमी से पिटाई हुई। इस पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने संज्ञान में लिया और जिले के पुलिस अधीक्षक को दोषियों पर सख्त कार्रवाई कर सूचित करने का निर्देश दिया। मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है।
चतरा के हंटरगंज थाना क्षेत्र के कोबना गांव में नाबालिग समेत दो युवकों की पिटाई का यह वीडियो स्वतंत्रता दिवस बताया जा रहा है, लेकिन गुरुवार को यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन तक भी बात पहुंची और उन्होंने तत्काल जांच कर दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई का निर्देश दिया। चतरा के पुलिस अधीक्षक चतरा द्वारा मुख्यमंत्री को इस बात अवगत कराया गया कि मामले में 15 अगस्त को 10 लोगों के विरूद्ध कांड दर्ज कर लिया गया था। उन्होंने बताया कि मोबाइल चोरी के आरोप में दोनों युवकों की पिटाई की गई है। मामले में तीन लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। शेष अभियुक्तों के विरूद्ध छापामारी चल रही है।
वायरल वीडियो के मुताबिक भीड़ के द्वारा पहले दोनों को रस्सी में बांधा गया है उसके बाद सड़क पर घसीटते हुए दोनों की बेरहमी से उपस्थित भीड़ द्वारा डंडे से पिटाई की गई है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद चतरा पुलिस हरकत में आ गई है और पुलिस अधीक्षक ऋषभ झा ने एसडीपीओ तथा हंटरगंज थाना प्रभारी को दोषियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई का निर्देश दिया है। बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो में जिस शख्स द्वारा बच्चे व एक अन्य युवक की बेरहमी से पिटाई की जा रही उस शख्स का नाम सुशील सिंह है और वह सरकारी शिक्षक है। जबकि दूसरा कोबना पंचायत की मुखिया सरिता देवी के पति संजय दांगी है। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद जहां पुलिस आरोपियों के धर पकड़ में जुटी है वहीं कई आरोपी कार्रवाई के डर से फरार बताए जा रहे है।

Recent Posts

%d bloggers like this: