अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

J&K में बढ़ाई गई सुरक्षा, सभी सैन्य कैंपों में अलर्ट जारी….एंटी ड्रोन गन सहित कमांडो तैनात

नई दिल्ली:- जम्मू एयरफोर्स स्टेशन पर ड्रोन मिलने के बाद अभी खतरा टला नहीं है। अब मिलिट्री स्टेशन पर भी ड्रोन नजर आ रहे हैं, हालांकि सुरक्षा बलों की सतर्कता के कारण ड्रोन वापिस मुड़ गए। ड्रोन हमलों के चलते सैन्य प्रतिष्ठानों में एंटी ड्रोन गन सहित कमांडो तैनात किए गए हैं। साथ ही सुरक्षा बलों को आदेश दिए गए हैं कि किसी भी जगह ड्रोन उड़ता नजर आ रहा है उसे देखते ही जवाबी कार्रवाई की जाए। इसके अलावा सभी सेना मुख्यालयों, यूनिटों, कैंपों में जवानों को अलर्ट किया गया है। इसी के साथ देश के सभी एयरबेस और जम्मू-कश्मीर के सभी मिलिट्री कैंपों में अलर्ट जारी किया गया है।
वहीं जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बल अलर्ट पर हैं। सोमवार को जम्मू पुलिस ने कुंजवानी, पुरमंडल मोड़, बाड़ी ब्राह्मणा, रत्नूचक, नेशनल हाईवे आदि पर वाहनों को रोक कर तलाशी अभियान चलाया। पुलिस राज्य में हर आने-जाने वाली हर गाड़ी की गहनता से तलाशी कर रही है। एसएसपी जम्मू चंदन कोहली ने बताया कि पुलिस हर स्थिति पर कड़ी नजर रखे हुए है। एयरफोर्स पर हमले के बाद स्थानीय पुलिस अपने स्तर पर जांच कर रही है।
पुलिस ने अभी 100 से ज्यादा लोकेशन की सीसीटीवी फुटेज ली और 50 से ज्यादा लोगों से पूछताछ की गई है। बता दें कि सोमवार को कालूचक मिलिट्री स्टेशन पर ड्रोन दिखा था जिसके बाद आज सुंजवान मिलिट्री स्टेशन के पास एक और ड्रोन देखा गया है। ड्रोन दिखने के बाद सुरक्षाबल और चौकन्ना हो गए हैं।

%d bloggers like this: