January 16, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

सांसद पीएन सिंह का दूसरा बॉडीगार्ड भी निकला कोरोना पॉजिटिव, जिले में 2 लोगों की मौत

धनबाद:- झारखंड में कोरोना अब कहर मचाना शुरू कर दिया है। पिछले एक सप्‍ताह से संक्रमितों की संख्‍या में तेजी से बढ़ोतरी हुई है। साथ ही मरने वालों की संख्‍या भी काफी तेजी से बढ़ रही है। धनबाद सांसद पीएन सिंह का एक बॉडीगार्ड पहले ही कोरोना पॉजिटिव निकल चुका है। आज दूसरा बॉडीगार्ड भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया। इसके साथ ही धनबाद से आज कुल 9 कोरोना पॉजिटिव मरीज की पुष्टि हुई है। साथ ही 2 लोगों की मौत भी हुई है।

इसके साथ ही आज रांची में कुल 451 सैंपलों की जांच हुई थी, जिसमें 387 निगेटिव और 53 पॉजिटिव मिले हैं। पॉजिटिवों में कोडरमा के पुलिस लाइन के 8 जवान, रांची से कुल 30 नये संक्रमित जिसमें रिम्‍स से 11 और मिलिट्री हॉस्‍पीटल नामकुम से 19, रामगढ़ से 6, चतरा से 7 और पलामू से 2 संक्रमित शामिल है।

लातेहार सीएस समेत 6 कोरोना पॉजिटिव मिले

लातेहार सिविल सर्जन शनिवार को कोराना संक्रमित पाए गए। सीएस के साथ 5 और लोग पॉजिटिव पाये गये हैं। सीएस के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी मिलने के बाद हड़कंप मच गया है। साथ ही दो दिनों के दौरान सीएस से मुलाकात करने वाले कर्मियों के अलावा अन्य लोगों को कोरोना जांच कराने के अलावा, उन्हें होम क्वारंटाइन में रहने के लिए कहा गया है।

सेवेंथ डे हॉस्‍पीटल के पास से चार कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि

राजधानी रांची के बरियातू के सेवेंथ डे हॉस्‍पीटल के पास से चार कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हुई है। इसके बाद से आसपास के लोगों में दहशत का माहौल है। सभी संक्रमितों को कोविड वार्ड में भर्ती कराया गया है। प्रशासन इलाके को सैनिटाइज करने की प्रक्रिया की जुटी है।

Recent Posts

%d bloggers like this: