March 9, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

एसडीएम और एसडीपीओ ने सदर अस्पताल में लिया कोरोना का टीका, आम लोगों को भी किया प्रेरित

बांका:- जिले में कोरोना टीकाकरण को लेकर दूसरे फेज का अभियान जारी है। दूसरे फेज ने 900 फ्रंटलाइन वर्कर्स को टीका दिया जाना है। अब प्रशासनिक अधिकारी भी टीका लेने में दिलचस्पी दिखाने लगे हैं। एसपी और डीडीसी के बाद अब बुधवार को एसडीएम मनोज कुमार चौधरी एवं एसडीपीओ दिनेश चंद्र श्रीवास्तव ने भी सदर अस्पताल जाकर कोरोना का टीका लेने के फेहरिस्त में शामिल हो गए। अब तक 750 से अधिक फ्रंटलाइन वर्कर्स को कोरोना का टीका लग चुका है और यह सिलसिला जारी है।

एसडीएम ने टीकाकरण के इस मुहिम में लोगों से शामिल होने की अपील

कोरोना का टीका लेने के बाद एसडीएम मनोज कुमार चौधरी ने कहा कि कोरोना का टीका लगने के बाद किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं हो रही है। इसलिए सभी लाभार्थियों को कोरोना का टीका लगवाना चाहिए। एसडीएम ने टीकाकरण के इस राज्यव्यापी अभियान में आम लोगों से भी शामिल होने की अपील की। एसडीएम ने बताया कि कोरोना महामारी के चलते लोगों की दिनचर्या लंबे अर्से तक प्रभावित रहा। अब परिस्थियां धीरे-धीरे पटरी पर आने लगी है। एसडीएम ने बताया लोगों को टीकाकरण के इस मुहीम से जुड़ने के लिए टीका लेने के बाद सेल्फी भी ली। टीकाकरण को लेकर सदर अस्पताल की व्यवस्था से भी काफी प्रभावित हुए।

600 से अधिक पुलिसकर्मियों को लगाया जा चुका है टीका

सदर अस्पताल के मैनेजर अमरेश कुमार ने बताया कि बुधवार को 140 लोगों ने कोरोना का टीका लगवाया। सदर अस्पताल में 40 लोगों को टीका लगवाया गया। जिसमें समाहरणालय कर्मी, प्रखंड कर्मी एवं नगर परिषद के कर्मी शामिल हैं। सभी लाभार्थियों को टीका लगने के बाद किसी प्रकार की परेशानी नहीं हुई और उन्हें सकुशल घर भेज दिया गया। पुलिस लाइन में भी 100 पुलिसकर्मियों के टीकाकरण का लक्ष्य रखा गया था। और शत-प्रतिशत लक्ष्य को हासिल किया गया। यानि पिछले पांच दिनों में 600 से अधिक पुलिसकर्मियों को कोरोना के टीका लगाया जा चुका है।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: