June 16, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

महामंत्री सुहाष भगत से मिलने बीडी शर्मा के बंगले पर पहुंचे सिंधिया, कांग्रेस बोली- शर्म आनी चाहिए…

भोपाल:- मध्य प्रदेश में भाजपा नेताओं के मेल मिलाप और मुलाकातों का सिलसिला जारी है। इसी तारतम्य में राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया बुधवार को चार इमली पहुंचे। जहां वे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के बंगले पर प्रदेश संगठन महामंत्री सुहाष भगत से मुलाक़ात करेंगे।
इस दौरान मीडिया से बात करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने परिवर्तन की खबरों को मीडिया का शिगूफा बताया और नेताओं से मेल मुलाकात पर कहा कि बीजेपी मेरा घर इसलिए मैं सभी से मिलने आया हूं। वहीं भाजपा नेताओं की लगातार हो रही मीटिंगों पर कहा कि हम आपस में मिले तो आप दुखी, ना मिले तो आप सवाल उठाते हैं, आप ही बता दीजिए हम क्या करें जिससे आप खुश हों।
वहीं कांग्रेस नेता नरेंद्र सलुजा ने ट्वीट के जरिए ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधते हुए कहा कि शर्म आना चाहिये ऐसे जनसेवको को…? पूरे कोरोना संकट में ग़ायब रहे,जनता की सुध नहीं ली और प्रदेश में हज़ारों मौतें हो जाने के बावजूद ख़ुद का आगमन पर स्वागत करवा रहे है,शक्ति प्रदर्शन कर रहे है , कोरोना के नियमो का मज़ाक़ उड़ा रहे है ?गाइडलाइन तो सिर्फ़ 6 लोगों की है,भीड़ कैसे ? अभी भी प्रदेश आये तो गुमशूदगी के पोस्टर लगने के बाद , सिर्फ़ अपने लोगों के नामों को पद की बंदर बाँट में शामिल करवाने के लिये , प्रदेश में चल रही उठापठक में हाथ धोने के लिये….? इन्हें तो सबसे पहले प्रदेश वासियो से माफी मांगना चाहिये….?

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: