अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

संजय यादव तारापुर से नहीं लड़ेंगे चुनाव, अब आरजेडी को करेंगे मजबूत


पटनाः- आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने तेजस्वी यादव के राजनीतिक सलाहकार संजय यादव को निशाने पर लिया है. तेजप्रताप ने शनिवार को ट्वीट कर लिखा, “संजय यादव कहते हैं कि मेरे लिए चुनाव में तेजप्रताप यादव जी प्रचार करेंगे. पार्टी कहती है कि जनता के लिए संजय यादव जी ने अपनी उम्मीदवारी वापस ली. ना मैंने कुछ कहा ना लिखा तो इसमें मेरा क्या रोल था या है? हरियाणवी स्क्रिप्ट राइटर तुम ये फालतू की सी ग्रेड कहानी कहीं और लिखना. बिहारी सब समझतें हैं.”
दरअसल, तारापुर विधानसभा सीट से संजय यादव ने निर्दलीय चुनाव लड़ने के लिए नामांकन कराया था. उन्होंने कहा था कि तेजप्रताप यादव प्रचार करेंगे. इसके बाद ही अब संजय यादव ने अपना नाम वापस लेने का फैसला लिया है. उन्होंने कहा कि वह अब आरजेडी को मजबूत करेंगे. इसी को लेकर तेजप्रताप यादव ने अपनी बात कही है कि उन्होंने कुछ कहा ही नहीं और ना ही लिखा तो फिर इसमें उनकी कहीं से कोई रोल ही नहीं है.
स्टार प्रचारकों की सूची में नहीं हैं तेजप्रताप
बता दें कि बिहार में कुशेश्वरस्थान और तारापुर विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव के लिए आरजेडी के 20 स्टार प्रचारकों की सूची से अपना नाम गायब होने पर लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप ने मोर्चा खोल दिया था. तेजप्रताप यादव ने मां राबड़ी देवी और बहन मीसा भारती के सहारे हमला बोला. तेज प्रताप ने कहा था, “मेरा नाम रहता ना रहता मां और दीदी का नाम रहना चाहिए था. इस गलती के लिए बिहार की महिलाएं कभी माफ नहीं करेंगी. दशहरा में हम मां की ही अराधना करतें हैं ना जी.”

%d bloggers like this: