January 17, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

सैनिटाइज व फॉगिंग ड्राइव चलाया गया

राँची:- प्रदेश प्रोफेशनल कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष आदित्य विक्रम जायसवाल के द्वारा आज शनिवार को अपराह्न 12ः30 बजे पिस्का मोड़ से नायक चौक तक कोरोना कोविड-19 के प्रकोप को रोकने के लिए सैनिटाइज एवं सघन डिसिनफेक्टेन्ट एवं फॉगिंग ड्राइव चलाया गया।रांची। प्रदेश प्रोफेशनल कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष आदित्य विक्रम जायसवाल के द्वारा आज शनिवार को अपराह्न 12ः30 बजे पिस्का मोड़ से नायक चौक तक कोरोना कोविड-19 के प्रकोप को रोकने के लिए सैनिटाइज एवं सघन डिसिनफेक्टेन्ट एवं फॉगिंग ड्राइव चलाया गया। इस अवसर पर उनके साथ एआईपीसी के अर्नव भट्टाचार्या भी शामिल थे।
इस मौके पर आदित्य विक्रम जायसवाल ने कहा कि राजधानी रांची में कोरोना कोविड-19 की महामारी थमने का नाम नहीं ले रहा है। हर रोज नये रिकोर्ड दर्ज कर रहा है। ऐसे में राजधानी वासी काफी चिंतित एवं डरे हुए है। उन्होंने कहा कि सैनिटाइज एवं सघन डिसिनफेक्टेन्ट एवं फॉगिंग ड्राइव के माध्यम से रांची में कोरोना महामारी के फैलाव को कुछ हद तक रोका जा सकता है तथा लोगों के अंदर समाये डर को बाहर निकाला जा सकता है।
उन्होंने कहा कि जिन -जिन क्षेत्रों में कोरोना का फैलाव अधिक हो रहा है उन क्षेत्रों में प्रोफेशनल कांग्रेस नियमित रूप से सैनिटाइज एवं सघन डिसिनफेक्टेन्ट एवं फॉगिंग ड्राइव चलायेगा ताकि उस क्षेत्र में कोरोना वायरस से बहुत कम लोग संक्रमिण हो।
इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से राजेश कुमार राजू, कृष्ण सहाय,अमरजीत सिंह, मृणाल सिंह, राजीव चौरसिया,गौरव आनंद,पुनीत कुमार,नीतीश कुमार,सोनू सिंह,श्रीकांत कुमार, आयुष अग्रवाल आनंद कुमार ,सुनील साहू आदि भी मौजूद थे।

Recent Posts

%d bloggers like this: