May 11, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

कोविड पॉजिटिव की पुष्टि के लिए एस डी एम के नेतृत्व में किए गए सैंपल कलेक्ट

रांची:- रांची के उपायुक्त छवि रंजन के निर्देशानुसार ऐसे पदाधिकारी, चिकित्सक या स्वास्थ्यकर्मी जिन्होंने कोविड पॉजिटिव होने का दावा किया है और अपने कार्यस्थल पर अपना योगदान नहीं दे रहे हैं उनकी कोविड जांच की जा रही है। आज अनुमंडल पदाधिकारी रांची सदर उत्कर्ष गुप्ता और परिक्ष्यमान आई ए एस अफसर दिलीप प्रताप सिंह शेखावत के नेतृत्व में जिला पशुपालन पदाधिकारी विद्यासागर, डॉ0 पल्लवी शर्मा एवं अन्य के घर जाकर उनका सैंपल कलेक्ट किया गया है,ताकि उनके कोविड पॉजिटिव होने की पुष्टि की जा सके। कई ऐसे पदाधिकारी, चिकित्सक और स्वास्थ्यकर्मी हैं जो कोविड पॉजिटिव होने का बहाना बनाकर अपने कार्यों का निष्पादन नहीं कर रहे हैं।
उपायुक्त छवि रंजन ने एस डी ओ रांची को निर्देश दिया है कि जिन पदाधिकारियों, चिकित्सकों,स्वास्थ्यकर्मियों ने अपना फोन स्विच ऑफ किया हुआ है या अपना पता गलत दिया है, ऐसे सभी पदाधिकारियों चिकित्सकों, स्वास्थ्यकर्मियों की सूची अविलम्ब उपायुक्त कार्यालय को सौंपे ताकि जल्द से जल्द उन पर कार्रवाई की जा सके।
वैश्विक महामारी कोरोना की रोकथाम हेतु जिला प्रशासन रांची के द्वारा लगातार प्रयत्न किया जा रहा है परंतु कई ऐसे पदाधिकारी, चिकित्सक और पारा मेडिकल स्टाफ्स हैं जो इस विकट परिस्थिति में भी अपनी सेवा से मुकर रहे हैं, और अपने प्रतिनियुक्ति स्थल पर योगदान नहीं दे रहे हैं। कइयों का फोन स्विच ऑफ आ रहा है , कइयों ने अपना पता भी गलत बताया है। उपायुक्त श्री छवि रंजन ने उन सभी चिकित्सकों,पदाधिकारियों एवं स्वास्थ्यकर्मियों को यथाशीघ्र लौटकर अपने प्रतिनियुक्ति स्थल पर योगदान देने को कहा है।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: