April 17, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

समीर उरांव ने चुनाव प्रचार अभियान में हिस्सा लिया

रांची:- पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव मे भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष (एसटी मोर्चा) समीर उरांव ने पांचवे चरण के चुनाव प्रचार की बागडोर संभालते हुए नगाड़ाकाटा और मालबाजार विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी पूना भेंगरा और महेश बागे के पक्ष में मतदान करने के लिए लोगों से अपील की।
संसाद समीर उरांव , केंद्रीय खेल मंत्री किरण रीजुजी ने चुनाव प्रचार सह परिवर्तन यात्रा सह सम्मान यात्रा की शुरुवात नगाड़ाकाटा विधानसभा क्षेत्र के चल्सा में भगवान बिरसा मुड़ा की प्रतिमा को माल्यार्पण कर शुरू किया ।
उन्होने कहा कि वैगैर ममता दीदी की सरकार हटाये बंगाल का विकास नही हो सकता क्योंकि ममता दीदी तुष्टीकरण की रजनीति में इतनी उलझ चुकी है उनको देश व इस राज्य के विकास हेतु संचालित केन्द्र सरकार की योजनाएं भी दिखाए नही देती ।
उड़ीसा के सुंदरगढ़ से लोकसभा सांसद जूअल उरांव ने कहा कि केन्द्र की भाजपा सरकार ने नेशनल हाइवे तो बना दिया लेकिन बंगाल की ममता दीदी सरकार ने गाव की सड़के दस वषों में नही बना सकी, बंगाल की ममता दीदी सरकार ने पिछले दस वर्षो के शासन में सड़क, शिक्षा, रोजगार और स्वाथ्य पर कोई ध्यान नही दिया और तो और केन्द्रा सरकार द्वारा संचालित शिक्षा, स्वाथ्य और रोजगार की योजनाओ को भी बंगाल में लागु नही होने दिया ।
आज के चुनाव प्रचार मे समीर उरांव के साथ केंद्रीय मंत्री किरण रिजीजू, नगाड़ाकाटा विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी पूना भेंगरा , नगड़ाकाटा विधानसभा के वर्तमान विधायक सुकरा मुंडा,मालबाजार से भाजपा प्रत्याशी महेश बागे , सुंदरगढ़ लोकसभा सांसद जुअल उरांव, अलीदौरपुर से लोकसभा सांसद जॉन बरला, सांसद खगेन्द्र मुर्मू , झारखंड एस.टी. मोर्चा अध्यक्ष शिवशंकर उरांव , झारखंड के अजय चौधरी, राष्ट्रीय कार्यसीमिती माइकल डांगमई, तुहीन सिंह आदि ने चुनावी सभा कर लोगों से भाजपा को वोट देने की अपील की।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: