April 17, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

2021 में ईद पर रिलीज होगी सलमान की राधे

मुंबई:- बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान की फिल्म ‘राधे : योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ इस वर्ष ईद के अवसर पर रिलीज होगी।
वर्ष 2020 में कोरोना महामारी के कारण लगे लॉकडाउन के चलते बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई बड़ी फिल्मों की शूटिंग और रिलीज पर ब्रेक लग गया था। अब साल 2021 में एक बार फिर इंडस्ट्री धीरे-धीरे रफ्तार पकड़ रही है। सलमान खान ने अपनी ‘राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ के ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने घोषणा की है।
सलमान ने यह जानकारी सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर कर फैन्स को दी है। सलमान खान ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नोट शेयर किया है, जिसमें लिखा है, ”माफ करें मुझे सभी थिएटर मालिकों को वापस जवाब देने में लंबा समय लग गया। इस समय यह एक बड़ा निर्णय है। मैं उनकी वित्तीय समस्याओं को समझ सकता हूं जिनसे थिएटर मालिक/एग्जिबिटर्स गुजर रहे हैं और मैं राधे को थिएटर्स में रिलीज कर उनकी मदद करना चाहता हूं। इसके बदले में, मैं उनसे उम्मीद करता हूं कि वे थिएटर्स में ‘राधे’ देखने के लिए आने वाले दर्शकों के लिए सेफ्टी का पूरी तरह ध्यान रखेंगे। वादा ईद का था और यह इंशाल्लाह 2021 की ईद पर ही रिलीज होगी। सिनेमाघरों में राधे का आनंद लें।”
गौरतलब है कि वर्ष 2020 में कोरोना वायरल के चलते लॉकडाउन के कारण फिल्म राधे की शूटिंग पूरी नहीं हो पाई थी। लॉकडाउन खत्म होने के बाद सलमान और दिशा ने शूट खत्म किया था। फिल्म का निर्देशन प्रभू देवा ने किया है। इसमें सलमान और दिशा पाटनी के अलावा जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा जैसे सितारे भी नजर आएंगे।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: