अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

बोले तेजप्रताप- मां का आशीर्वाद लेकर घर से निकला हूं, भाई से नहीं है कोई लड़ाई


पटनाः- जनशक्ति यात्रा के दौरान जेपी गोलंबर से अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ तेज प्रताप यादव नंगे पैर चरखा समिति पहुंचे. जहां उन्होंने जयप्रकाश नारायण की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें नमन किया. इस मौके पर तेज प्रताप ने उनके पद चिन्हों पर चलने की बातें कही. साथ ही कहा कि तेजस्वी यादव से कोई झगड़ा नहीं है.
तेज प्रताप यादव ने साफ तौर पर कहा है कि उनके और उनके भाई के बीच किसी प्रकार का कोई विवाद नहीं है. मीडिया के द्वारा उत्पन्न की गई साजिश का यह नतीजा है. दूसरी ओर तेज प्रताप यादव ने अपने पिता लालू प्रसाद यादव को जेपी का सच्चा सिपाही बताया. उन्होंने कहा कि वो इस यात्रा के लिए अपनी मां का आशीर्वाद लेकर अपने घर से निकले हैं.
गौरतलब है कि पटना के जेपी गोलंबर से अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ नंगे पैर जनशक्ति यात्रा पर पटना के जेपी गोलंबर से निकले तेज प्रताप यादव भरी दुपहरी में नंगे पांव चरखा समिति पहुंचे. इस दौरान जब तेज प्रताप यादव का पैर जलने लगा तो मौके पर मौजूद समर्थकों ने बिसलेरी का पानी सड़क पर गिराकर उनके जलते हुए पैर को ठंडक देने की कोशिश की.
बता दें कि जनशक्ति यात्रा के दौरान तेज प्रताप के साथ बड़ी संख्या में छात्र जनशक्ति परिषद के सदस्य भी नंगे पांव पदयात्रा करेंगे. बिहार के विभिन्न जिलों से परिषद के सदस्य इसमें भाग लेने के लिए पटना पहुंच चुके हैं. तेज प्रताप ने अपने एक बयान में कहा है कि भ्रष्टाचार, अशिक्षा, स्वास्थ्य सुविधाओं में गिरावट के खिलाफ क्रांति का आगाज करने का निर्णय लिया है और जेपी जयंती से अच्छा मौका नहीं मिल सकता. इसलिए इसका नाम एलपी मूवमेंट है.

%d bloggers like this: