अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

सहरसाः कुख्यात पप्पू देव की पुलिस हिरासत में मौत,शरीर पर मिले चोट के निशान


सहरसाः- बिहार के सहरसा जिले में कुख्यात पप्पू देव की पुलिस हिरासत में मौत हो गई। दरअसल, पुलिस मुठभेड़ के बाद पप्पू देव को हिरासत में लिया गया था, जिसके बाद सुबह उसकी मौत हो गई। वहीं पप्पू देव के शरीर पर चोट के निशान भी पाए गए हैं।
जानकारी के अनुसार, मामला सहरसा जिले के सदर थाना के सराही का है, जहां पर सहरसा में कुख्यात पप्पू देव की रविवार सुबह पुलिस हिरासत में मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि शनिवार की रात पप्पू देव अपने गुर्गों के साथ जमीन की घेराबंदी करने पहुंचा था। इसी बीच उसकी पुलिस के साथ मुठभेड़ हो गई, जिसमें जमकर गोलीबारी हुई। वहीं मुठभेड़ के बाद ही पुलिस ने पप्पू देव को गिरफ्तार किया था। इसके बाद उसने सीने में दर्द की शिकायत की। पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
बता दें कि मौत की सूचना के बाद पप्पू देव के समर्थक सदर अस्पताल में जुट गए। समर्थकों का आरोप है कि पुलिस हिरासत में उसकी बेरहमी से पिटाई की गई है। शरीर पर कई जगह लाठी से पीटने के निशान हैं। निशानों को देखकर स्पष्ट होता है कि पप्पू की मौत पिटाई की वजह से ही हुई है। हालांकि, पुलिस इन आरोपों से इनकार किया।

%d bloggers like this: