April 12, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

मुरी स्टेशन पर संरक्षा बैठक का आयोजन

रांची:- मुरी स्टेशन में अपर मंडल रेल प्रबंधक (परिचालन ) एम एम पंडित की मुख्य उपस्थिति में संरक्षा बैठक का आयोजन किया गया ।
इस संरक्षा बैठक में परिचालन , संरक्षा, मेकेनिकल, विद्युत एवं इंजीनियरिंग विभाग के वे सभी कर्मचारी उपस्थित थे, जो परिचालन में संरक्षा से संबंधित तकनीकी कार्य करते हैं ।
इस बैठक में मुख्यतः सुरक्षित ट्रेन परिचालन एवं व्यक्तिगत सुरक्षा विषयों पर विस्तृत चर्चा की गई, परिचालन के दौरान संरक्षा के सभी नियमों का सख्ती से पालन करना विषयों पर भी विस्तृत चर्चा की गई ।
बैठक को संबोधित करते हुए अपर मंडल रेल प्रबंधक (परिचालन) ने सुरक्षित ट्रेन परिचालन एवं व्यक्तिगत सुरक्षा एवं संरक्षा पर जोर देते हुए कहा कि सतर्क एवं सुरक्षित व्यक्ति ही संरक्षा का सही तरीके से पालन कर सकता है। ड्यूटी के दौरान कर्मचारी सजग रहें एवं संरक्षा के सभी नियमों का कड़ाई से पालन करें, सुरक्षा उपकरणों का उपयोग करें और परिचालन एवं व्यक्तिगत सुरक्षा में किसी भी तरह की लापरवाही ना बरतें ।
वरिष्ठ मंडल परिचालन प्रबंधक श्री नीरज कुमार ने संरक्षा बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि सुरक्षित ट्रेन परिचालन के साथ-साथ व्यक्तिगत सुरक्षा भी बहुत जरूरी है, तथा सभी कर्मचारियों को संरक्षा के सभी नियमों का सख्ती से पालन करने का निर्देश दिया।
बैठक में वरिष्ठ मंडल विद्युत अभियंता (ट्रेक्शन) ए आर दास, वरिष्ठ मंडल विद्युत अभियंता (सामान्य) कुलदीप कुमार, वरिष्ठ मंडल सिग्नल एवं दूरसंचार अभियंता एस उरांव, वरिष्ठ मंडल यांत्रिक अभियंता पंकज कुमार , अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ झरिया कच्छप, मंडल संरक्षा अधिकारी कविंद्र चौधरी, मंडल अभियंता (पूर्व) विश्वजीत घोष एवं उपस्थित सुपरवाइजरों ने भी अपने विचार व्यक्त किया ।
बैठक में बड़ी संख्या में मुरी तथा आसपास के स्टेशनों के कर्मचारियों ने भाग लिया उपस्थित कर्मचारियों से भी उनके कार्य मे सुगमता लाने हेतु परामर्श लिए गए ।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: