अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

सदर एसडीओ ने चैनपुर प्रखंड के विभिन्न गांवों का दौरा कर टीकाकरण कार्य का लिया जायजा


टीकाकरण केंद्र आने वाले वृद्धजनों एवं गांव के जरुरतमंद व्यक्तियों को दिया कंबल
मेदिनीनगर:- पलामू जिले के सदर अनुमंडल पदाधिकारी राजेश कुमार साह ने चैनपुर प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न गावों का दौरा कर टीकाकरण केन्द्रों का निरीक्षण किया और वहां चल रहे टीकाकरण कार्य का जायजा लिया। साथ ही टीकाकरण केंद्र पर पहुंचे वृद्धजनों एवं गांव के जरूरतमंद व्यक्तियों के बीच कंबल का वितरण किया। एसडीओ के साथ चैनपुर के प्रखंड चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. चमन भी थे।
एसडीओ राजेश कुमार साह ने एक महिला को टीकाकरण के लिए उसे एवं उसके परिवार जनों को काफी समझाया। इसके बाद वह टीकाकरण केंद्र पर आने को तैयार हुई, जिसके बाद उसे टीकाकरण किया गया। एसडीओ ने टीकाकरण कार्य में लगे स्वास्थ्य विभाग के टीकाकरण टीम के कार्यों की सराहना की, जिनके द्वारा लोगों को जागरूक कर टीकाकरण कार्य किया जा रहा था। टीकाकरण टीम द्वारा मास्क लगाने एवं सोशल डिस्टेसिंग रखने आदि की सलाह भी दी जा रही थी।
एसडीओ राजेश कुमार साह ने भी टीकाकरण केंद्र पर पहुंचे लोगों को एवं ग्रामीणों को कोविड अनुरुप व्यवहार का पालन करते हुए मास्क लगाने, सोशल डिस्टेसिंग रखने एवं सैनिटाइजर तथा साबुन पानी से हाथों की सफाई करते रहने के लिए जागरूक किया। उन्होंने लोगों से अपील किया कि सभी की जागरूकता एवं सहयोग से कोविड संक्रमण से निजात मिलेगी। सभी लोग सरकार के गाइडलाइन का पालन करेंगे, तो कोविड संक्रमण के इस जंग में हम सभी एक बार फिर से विजयी प्राप्त करेंगे और लोगों को संक्रमण के इस खतरे से बचाव करने में सफलता प्राप्त करेंगे।

%d bloggers like this: