February 27, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

रूपेश हत्याकांडः गुजरात के सूरत से पटना लाया गया पुराना क्रिमिनल, पूछताछ कर रही पुलिस

पटनाः- इंडिगो एयरलाइंस के स्‍टेशन मैनेजर रूपेश सिंह की हत्या मामले में पटना पुलिस कई दिनों से जांच में जुटी हुई है, लेकिन अभी तक कोई खास सफलता नहीं मिल पाई। इस बीच अब पुलिस ने गुजरात के सूरत से एक पुराने क्रिमिनल को पकड़ा है। पकड़े गए अपराधी से पूछताछ की जा रही है, हालांकि पुलिस ने इस बारे में कोई बयान नहीं दिया है।
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, इस हत्याकांड में पुलिस लगातार टेंडर को लेकर जांच कर रही है। इसके तहत कुछ ऐसे लीड्स मिले हैं, जिसमें सूरत के इस पुराने क्रिमिनल से पूछताछ करनी जरूरी हो गई। पकड़े गए अपराधी को लेकर बताया जा रहा है कि उसने अपराध की दुनिया को छोड़ दिया है और ठेकेदारी करने लगा है। उसने पटना के साथ-साथ ही सूरत में भी ठेकेदारी ली हुई है। वहीं पुलिस के एक अधिकारी का कहना है कि जब तक घटना के कारण पूरी तरह से स्पष्ट नहीं हो जाते हैं और आरोपित नहीं पकड़े जाते हैं तब तक कुछ भी कहना सही नहीं है।
बता दें कि बीते 12 जनवरी को पटना के पुनाइचक में रूपेश सिंह के घर के पास ही उनकी कर दी गई थी। इस मामले की जांच के लिए एसआइटी छह भागों में बंटकर अलग-अलग बिंदुओं पर जांच में जुटी है। हाल में ही डीजीपी एसके सिंघल ने रूपेश हत्याकांड को ठेके के विवाद से जोड़कर जांच करने की बात कही थी और अब इसी आधार पर पुलिस द्वारा जांच की जा रही है।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: