अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

घर से भागे दो जोड़े नाबालिग जोड़ों को आरपीएफ ने पकड़ा, परिजनों को सौंपा

परिजनों को बिना बताए भागने की थी तैयारी

रांची:- रांची में रेलवे पुलिस फोर्स (आरपीएफ) ने दो नाबालिग जोड़ों को पकड़ा और उनसे पूछताछ से यह जानकारी मिली कि दोनों जोड़े अपने परिवार की जानकारी दिये बगैर भाग रहे थे। इनमें से एक जोड़ा ट्रेन में बैठा मिला, जबकि दूसरा जोड़ा रांची रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म संख्या-1 पर बैठा मिला।
आरपीएफ की टीम ने घर से भाग रहे हटिया एलटीटी एक्सप्रेस से एक लड़के और एक लड़की को चलती ट्रेन से पकड़ा। इंस्पेक्टर एल सवैया को रेल सफर के दौरान इन दोनों की गतिविधि ठीक नहीं लगी, जिसके बाद उनसे पूछताछ शुरू हुई, तो पूरी बात का खुलासा हुआ। इसके बाद उन्हें ट्रेन से उतार लिया गया। दोनों लोग हजारीबाग जिले के रहने वाले थे और अपने घर के परिजनों को बिना बताये भाग रहे थे। लेकिन आरपीएफ टीम की सक्रियता की वजह से कोच नंबर एस-3 से दोनों को पकड़ने के बाद आरपीएफ की टीम ने उनके परिजनों को सूचना दी और उन्हें रांची स्टेशन पर उचित सत्यापन करने के बाद सौंप दिया गया।
इधर, आरपीएफ की टीम ने रांची रेलवे स्टेशन से एक नाबालिग लड़का और लकड़ी को परिजनों को सौंपा। ड्यूटी पर तैनात आरपीएफ जवान वीपी सिंह को इनकी गतिविधि संदिग्ध लगी और उसने तुरंत पोस्ट को इसकी सूचना दी। पूछताछ के बाद दोनों नाबालिगों ने स्वीकार कर लिया कि वह दोनों परिजनों को बिना बताये घर से भाग गये हैं। ये दोनों ओडिश के सुंदरगढ़ के रंगाधिपा थाना क्षेत्र के रहने वाले थे। बाद में महिला कांस्टेबल अनीता गोदरा की सूचना पर उनके माता-पिता रांची स्टेशन आये और उन्हें साथ लेकर घर लौट गये।

%d bloggers like this: