अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

रोहतास : सड़क हादसे में युवती समेत दो की मौत


डेहरी आन:- बिहार में रोहतास जिले के डेहरी मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में रविवार को राष्ट्रीय राजमार्ग पर अलग -अलग हादसे में युवती समेत दो लोगों की मौत हो गयी तथा एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है।
डेहरी मुफस्सिल थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष राकेश गोस्वामी के अनुसार, पहली घटना सूअरा गांव के निकट मोड़ पर घटित हुई है जहां मोटरसाइकिल सवार को एक कंटेनर ने रौंद दिया। हादसे में युवक की मौके पर मौत हो गई। बताया जाता है कि सासाराम मुफस्सिल थाना के धवड़ाड गांव निवासी मन्नानु अंसारी (19 वर्ष ) अपने चचेरे भाई सिराजुदीन अंसारी उम्र (18 वर्ष) के साथ अपने मौसी को लाने के लिए मोटरसाइकल से नासरीगंज जा रहा था तभी विपरीत दिशा से आ रहे कंटेनर ट्रक ने धक्का मार दिया। हादसे में मन्नानू की घटना स्थल पर ही मौत हो गई जबकि उसका चचेरा भाई सिराजुद्दीन गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को इलाज के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया गया है ।
वहीं, दूसरी घटना पहलेजा मोड़ पर सड़क पार करने के क्रम में ट्रक के चपेट में आ जाने से एक अज्ञात युवती ( उम्र लगभग 29) वर्ष की मौत हो गई है। शवों को पोस्टमोर्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया गया है। मृत युवती की पहचान नहीं हो सकी है।

%d bloggers like this: