अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

लूटकांड का खुलासा,पांच अपराधी गिरफ्तार


दुमका:- झारखंड में दुमका जिला पुलिस ने हंसडीहा थाना क्षेत्र में करीब एक पखवाड़े पूर्व लूट के मामले में दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस अधीक्षक अंबर लकड़ा ने संवाददाता सम्मेलन में बताया कि पिछले 18 जुलाई को पश्चिम बंगाल के वीरभूम जिले के सिउड़ी बस पड़ाव से किराए पर बिहार के भागलपुर जाने के क्रम में अज्ञात अपराधियों ने चालक को बेहोश कर दुमका जिले के हंसडीहा थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर पुल के समीप एक कार लूट लिया था। चालक पोटोल शेख के लिखित आवेदन पर तीन अज्ञात अपराधियों के खिलाफ वाहन लूट की घटना को लेकर हंसडीहा थाना में एक प्राथमिकी दर्ज करायी थी। इस पर दुमका के मुख्यालय पुलिस उपाधीक्षक विजय कुमार के नेतृत्व में टीम गठित कर कार्रवाई शुरू की गयी।
श्री लकड़ा ने बताया कि बिहार, पश्चिम बंगाल की पुलिस से समन्वय स्थापित कर पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और तकनीकी साक्ष्य एकत्र कर हुंडई वाहन लूट मामले का उद्भेदन करने के साथ बिहार के भागलपुर जिले के सन्हौला थाना क्षेत्र के सन्हौला सरकंडा टोला निवासी मोहम्मद जियाउल को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अपराधी की निशानदेही पर भागलपुर जिले के ही पीरपैंती थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव निवासी सोनू कुमार के पास से कार और मोबाइल सहित अन्य सामान बरामद कर लिया। उन्होंने बताया कि वाहन लूट मामले में गिरफ्तार मो जियाउल और सोनू कुमार का आपराधिक इतिहास रहा है और दोनों के खिलाफ विभिन्न थानों में कई आपराधिक मामले दर्ज है।

%d bloggers like this: