अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

गैस-पेट्रोल की कीमत में बढ़ोत्तरी के खिलाफ आरजेडी का प्रदर्शन


रांची:- झारखंड प्रदेश राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश अध्यक्ष अभय कुमार सिंह की अध्यक्षता में आज राजधानी रांची के मोराहाबादी स्थित गांधी वाटिका के समक्ष झारखंड प्रदेश राष्ट्रीय जनता दल के तत्वाधान में केंद्र सरकार के जन विरोधी निति गैस,डीजल,पेट्रोल एवं अन्य खाद्य पदार्थों में हो रहे बेतहाशा मूल्य वृद्धि के खिलाफ एक दिवसीय धरना-प्रदर्शन किया गया!
धरना में मुख्य अतिथि के रूप में भारत सरकार के पुर्व मंत्री और झारखंड के प्रभारी जयप्रकाश नारायण यादव मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित थे । धरना को संबोधित करते हुए जयप्रकाश नारायण यादव ने कहा कि जब से केंद्र में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी है लगातार खाद्य पदार्थों, डीजल , गैस, पेट्रोल में बेतहाशा मूल्य वृद्धि हो रही है केन्द्र सरकार गरीबो को शोषण कर परेशान कर रही है । सभी खाद्य बेतहाशा वृद्धि हुई है हो रही है इसे आम आवाम हताश और परेशान हैं।
भारत सरकार अभी तक तो बेरोजगारो को नौकरी देने का काम नहीं की बल्कि नौकरी छीनने का किया।देश बेरोजगारी बढी है भारतीय जनता पार्टी को जातीय जनगणना करना चाहिए ,भारतीय जनता पार्टी के नेता केवल बयानबाजी शगुफा छोड़ने में व्यस्त है प्रधानमंत्री को देश के लोगों की चिंता नहीं है कहां गया प्रधानमंत्री का वादा काला धन वापस करेंगे दो करोड़ लोगों को रोजगार देंगे , पूरा देश में आर्थिक व्यवस्था चौपट हो रही है पूरे देश के जनता से जो वादा केन्द्र सरकार की थी एक भी वादा पुरा नहीं हुआ। क्या हुआ दो करोड़ बेरोजगरों को नौकरी,क्या हुआ काला धन का क्या हुआ स्मार्ट सिटी का केवल लोक लुभवने वादे दिया पर पुरा नही किया।
जातीय जनगणना कराने के लिये राजद लगातार आन्दोलन कर रही है किन्तु केन्द्र सरकार बेखबर है। केन्द्र सरकार बैक लोक नियुक्ति करे। केन्द्र सरकार जासूसी करवा रही है कौन व्यक्ति केन्द्र सरकार के खिलाफ बोल रहा है जासूसी के तहत टेप करवा रही है। भारतीय जनता पार्टी के केंद्र में स्थित सरकार नौजवान विरोधी,छात्र विरोधी,गरीब विरोधी सरकार है! जनता पार्टी के नीति रहा है कभी जात के नाम पर कभी धर्म के नाम पर बांटने का काम करते रही है।भारतीय जनता पार्टी से देश के संविधान खतरे में है देश की संस्कृति खतरे में है !जब तक भारतीय जनता पार्टी की केंद्र में सरकार रहेगी यह खतरा बरकरार रहेगा !इसलिए इस धरना के माध्यम से भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को माननीय प्रधानमंत्री जी को आगाह कराना चाहते हैं कि महंगाई विरोधी जो आप की सरकार है महंगाई पर लगाम लगाईये नहीं तो राष्ट्रीय जनता दल का आन्दोलन जारी रहेगा। इन्होने नारा दिया “जो सरकार महंगाई न रोके वह सरकार निकम्मी है, जो सरकार निकम्मी है वह सरकार बदलनी है।
इस कार्यक्रम में पुर्व सांसद घूरन राम, पुर्व मंत्री सुरेश पासवान,राधा कृष्ण किशोर,पुर्व विधायक संजय प्रसाद यादव, युवा अध्यक्ष रंजन कुमार,प्रवक्ता डॉ मनोज कुमार,राजेश यादव,श्यामदास सिंह , अनिल यादव,स्मिता लकडा,पुणेंदू यादव,कमलेश यादव, अंजल किशोर,हरदेव साहू, बिजय महतो,अनिल सिंह अजाद,, शैलेंद्र शर्मा, गौरी शंकर यादव,शिवनाथ यादव,इम्तीयाज हुसैन वारसि,लक्ष्मण यादव,हकीम अंसारी,फरीद खाँ, सुनीता चौधरी,विजय राम,राकेश रौशन,मदन यादव, राम प्रवेश यादव,सूरज सिंह,भगवत यादव,घूरा राम,मुकेश यादव,संतोष यादव,मुमताज कुरैशी,हकीम अंसारी,सुरेन् प्रसाद,रमेशयादव,रामनाथ चन्द्रवंशि बदरी विश्वकर्मा, रबी जायसवाल,गायत्री देवी,उज्वल सिंह,मो फोरोज अंसारी,सौकत अंसारी दिपक यादव,मन्ना यादव, सहित सैकड़ो नेता कार्यकर्ता उपस्थित थे।

%d bloggers like this: